सैमसंग का नया गैलेक्सी ऑनलाइन मैक्स फोन पेश

Galaxy-online-max

सैमसंग ने अपना एक और नया गैलेक्सी स्मार्टफोन बिक्री के लिए पेश कर दिया है। गैलेक्सी ऑनलाइन मैक्स नामक स्मार्टफोन आकर्षण गैलेक्सी एस 8 जैसा कैमरा दे रहा है। यह फोन पहले भारत में बिक्री के लिए पेश किया गया है जो कि दो कलर ब्लैक और गोल्ड में उपलब्ध होगा।
यह 5.7 इंच टी एफटीपी डिस्प्ले के साथ है जिसका रेजूलुशन 1920X1080 पिक्सल है। मेटल यूनिफार्म डिजाइन के साथ इसमें मीडिया टेक एमटी के पी 25 लाइट ओकटा कोर प्रोसेसर दिया गया है जो कि 1.6 गीगाबाइट हर्टज है। इसमें चार जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।
जरा इसे भी पढ़ें : क्या आप अपना स्मार्टफोन तेज चार्ज करना चाहते हैं?

हालांकि सैमसंग का कहना है कि गैलेक्सी ऑनलाइन मैक्स का काफी सुविधा है उसका तेरह मेगापिक्सेल का रियर कैमरा है जो कि एलईडी फ्लैश के साथ है। कंपनी के अनुसार एफ 1.7 ओपरेटिंग सिस्टम के साथ यह कैमरा कम रोशनी में भी बेहतर परिणाम वाली तस्वीरें ले सकता है।
जरा इसे भी पढ़ें : जानिए दुनिया के पहले होलोग्राफिक स्मार्टफोन के बारे में

इसका फ्रंट कैमरा भी 13 मेगापिक्सेल है जो एफ 1.9 ओपरेटिंग सिस्ट मौजूद है जबकि एलईडी फ्लैश भी दी गई है। सैमसंग की ओर से कैमरे में कुछ सॉफ्टवेयर सुविधा भी दिए गए हैं जिनमें लाइव स्टिकर महत्वपूर्ण है, जिसके माध्यम से कैमरा ऐप विशिष्ट सोशल मीडिया संपर्कों को पिन किया जा सकेगा।
जरा इसे भी पढ़ें : बैटरी के बिना चलने वाला मोबाइल फोन का आविष्कार

इस फोन में 3300 महिंद्रा बैटरी जबकि एंड्रायड नोगेट ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है। इसकी कीमत 16 हजार 900 रुपये रखी गई है जिसका ऑनलाइन बिक्री किया जाएगा। सैमसंग ने अन्य देशों में इसकी बिक्री को लेकर अब कोई घोषणा नहीं।