नाबालिग पत्नी ने ही की थी अपने पति की हत्या

Young age wife had murdered her husband
Young age wife had murdered her husband

किच्छा। Young age wife had murdered her husband पति की हत्या कर फरार कथित पत्नी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। तीन दिन पूर्व हुए इस हत्याकांड के खुलासे को पुलिस जुटी हुई थी। पुलिस ने उसे उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से पकड़ा है। पुलिस के मुताबिक महिला ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है।

ग्राम बंडिया निवासी लक्ष्मण सिंह की सोमवार की रात घर पर गला रेतकर हत्या कर दी गयी थी। मृतक एक मकान में किराये पर रहता था। इस हत्याकांड के बाद पुलिस जब जांच में जुटी तो पाया कि उसकी पत्नी रात्रि लगभग 1-30बजे घर से बाहर जाती नजर आयी और उसकी फुटेज सीसी टीवी कैमरे में कैद हो गयी।

उसी के आधार पर पुलिस का शक महिला पर गहरा गया और पुलिस उसकी तलाश में जुट गयी। कोतवाल ने बताया कि जब पुलिस छानबीन करते हुए हरदोई स्थित सांडी थानाक्षेत्र में पहुंची तो पता चला कि उक्त महिला की उसके परिजनों ने तीन माह पूर्व गुमशुदगी दर्ज करायी हुई थी।

लक्ष्मण उम्र में काफी बड़ा था

थानासांडी के विवेचक एसआई राकेश कुमार ने बताया कि उक्त लड़की आज से चार माह पूर्व वह नाराज होकर साड़ीकुल जिला हरदोई के पास आयी और आत्महत्या का प्रयास करने लगी लेकिन किच्छा के ट्रक ड्राइवर इदरीस ने उसे बचा लिया और किच्छा निवासी लक्ष्मण सिंह से उसकी शादी करा दी।

शादी के बाद पता चला कि लक्ष्मण उम्र में काफी बड़ा था और कुछ ज्यादा नहीं कमाता था जिससे आयेदिन उनका झगड़ा होता रहता था। किच्छा कोतवाल के मुताबिक महिला ने स्वीकार किया कि 28अगस्त की रात उसने अपने पति लक्ष्मण के गले पर चाकू से हमला कर उसकी हत्या कर दी थी।

पुलिस ने उसकी निशानदेही पर रेलवे पटरी किच्छा से चाकू बरामद कर लिया है। पुलिस के मुताबिक हत्यारोपी नाबालिग है उसकी उम्र 17 वर्ष है। मामले का खुलासा करने वाली टीम में सीओ हिमांशु शाह, थानाध्यक्ष मोहन चंद पांडे एासआई नवीन बुधानी,सतपाल सिंह पटवाल, जूली राणा, कां- संजय धोनी, माधव सिंह, इरशाद उल्ला, सुभाष यादव, हेमा मेहता शामिल थे।

जरा इसे भी पढ़ें :