भाजपा नेता पर जानलेवा हमला

Attack on BJP leader kashipur
Attack on BJP leader kashipur

काशीपुर। कार सवार दबंगों ने भाजपा मंडल कुंडेश्वरी के महामंत्री मंगल सिंह रावत के घर में घुस जानलेवा हमला ( Attack on BJP leader kashipur ) कर दिया। इससे वह लहूलुहान हो गए। परिजनों के शोर मचाने पर दबंग धमकी दे फरार हो गए।

परिजनों ने घायल को एलडी भट्ट अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।  ग्राम कुंडेश्वरी निवासी मंगल सिंह शनिवार रात घर में थे। रात्रि करीब पौने 12 बजे कार सवार दो-तीन युवकों ने उनके घर का दरवाजा खटखटाया।

मंगल की पत्नी ने दरवाजा खोला तो एक युवक ने मदद के लिए महामंत्री से मिलने की बात कही। इसके बाद अंदर घुसे युवकों ने गाली गलौज करते हुए मंगल पर सरिया व डंडे से हमला कर दिया। वारदात के दौरान उनके सिर में गंभीर चोंटें आईं।

परिजनों के शोर मचाने पर जान से मारने व नेतागीरी से बाज आने की धमकी देते हुए दबंग फरार हो गए। आनन-फानन परिजनों ने घायल को एलडी भट्ट अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना मिलने पर तमाम भाजपा कार्यकर्ताओं ने अस्पताल पहुंच उनका हाल जाना।

मंगल सिंह रावत ने कुंडेश्वरी पुलिस चैकी में रविवार शाम को तहरीर देकर आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पुलिस मामले की जांच कर रही है। चर्चा है कि राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता की वजह से मंगल पर हमला किया गया। करीब एक साल पहले भी कुंडेश्वरी में उन पर हमला किया गया था।

जरा इसे भी पढ़ें :