ऋषिकेश की नवनिर्वाचित को डीएम ने दिलाई शपथ

Rishikesh Mayor Anita Mamgai
ऋषिकेश नगरनिगम की नवनिर्वाचित मेयर अनिता ममर्गाइं सीएम व अन्य भाजपा नेताओं के साथ।

Rishikesh Mayor Anita Mamgai

ऋषिकेश/देहरादून। Rishikesh Mayor Anita Mamgai ऋषिकेश नगर निगम की पहली महिला मेयर अनीता ममगाईं को प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की उपस्थिति में जिला अधिकारी मुरुगेशन ने पद एवं गोपनीयता की एक भव्य समारोह में शपथ दिलाई।

वहीं अनीता ममगाईं ने वार्ड के सभी 40 सभासदों को 10-10 के ग्रुप में शपथ दिलाई। जिसकी साक्ष्य शहर की लगभग दस हजार से अधिक व शहर तथा ग्रामीण क्षेत्रों से पहुंची जनता बनी।

ज्ञात रहे कि ऋषिकेश नगर निगम में पहली बार बनी महिला महापौर की भारत मंदिर इंटर कॉलेज के खेल मैदान में आयोजित शपथ को देखने के लिए आसपास के क्षेत्रों से काफी संख्या में लोग पहुंचे थे, वही ढोल नगाड़ो के साथ नगर निगम के 40 वार्डों के पार्षद अपने समर्थकों के साथ पहुंचे थे।

जिनकी शपथ के साक्ष्य बनने के लिए मुख्य मंच के दोनों ओर एक और पार्षदों के लिए तथा दूसरी और संतों के लिए मंच बनाया गया था। शपथ ग्रहण समारोह के दौरान समारोह में उपस्थित पार्षदों के समर्थकों द्वारा जोरदार नारेबाजी भी की जा रही थी। जिससे समारोह मे काफी जोश देखा जा रहा था।

मंच पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट कैबिनेट शहरी मंत्री मदन कौशिक हरिद्वार सांसद तथा पूर्व मुख्यमंत्री रमेश पोखरियाल निशंक उपाध्यक्ष विनय रोहिल्ला ,पूर्व राज्य सभा सांसद मनोहर कांत ध्यानी, ज्ञान सिंह नेगी भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष शमशेर सिंह पुण्डीर, कुमार सिंघल, रविंद्र सिंह राणा,भगत राम कोठारी, चारु कोठारी, भी मंच पर उपस्थित थे।

हमारे सारी न्यूजे देखने के लिए नीचे यूट्यूब बटन पर क्लिक करें

जरा यह भी पढ़े