महापौर ने किया देहरादून के पहले प्रीमियम डर्मा क्लिनिक ग्लेम का उद्घाटन

Inauguration of Derma Clinic Glam
प्रीमियम डर्मा क्लिनिक ग्लेम का उद्घाटन करते महापौर।

Inauguration of Derma Clinic Glam

देहरादून। Inauguration of Derma Clinic Glam महापौर सुनील उनियाल गामा ने राजपुर रोड स्थित एमजे टावर में देहरादून के पहले प्रीमियम डर्मा क्लिनिक ग्लेम का उद्घाटन किया। उद्घाटन समारोह में सेलिब्रिटी गेस्ट-समृद्धि और सुरभि मेहरा उर्फ चिंकी मिंकी भी मौजूद रही।

ग्लेम शहर का पहला डर्मा क्लिनिक है जो त्वचा संबंधी सभी समस्याओं को पूरा करने के लिए सभी नवीनतम हाई-टेक मशीनों से लैस है। यह क्लिनिक पोषण विशेषज्ञ-अल्पिका शर्मा के स्वामित्व में है, जिन्होंने इस क्लिनिक की  उत्तम गुणवत्ता सुनिश्चित की है।

उद्घाटन समारोह को संबोधित करते हुए अल्पिका शर्मा ने कहा कि आज के इस आधुनिक युग में हमें  विभिन्न प्रकार के  प्रदूषण का सामना करना पड़ रहा है वहीं हमारा जो दैनिक आहार है वह भी  दूषित हो चुका है साथ ही साथ लोगों में व्यायाम करने की भी आदत की कमी की वजह से हमारे शरीर में विभिन्न प्रकार के रोगों  का प्रवेश हो चुका है।  

हम लेम डर्मा क्लिनिक के माध्यम से आधुनिक उपकरण के सहारे  लोगों को आवश्यकता अनुसार ट्रीटमेंट  मुहैया कराएंगे एवं देहरादून के लोगों के लिए यह क्लीनिक उनके इलाज में एक वरदान साबित होगा। उद्घाटन समारोह के दौरान शहर के कुछ  जाने-माने लोग भी मौजूद रहे। जिन्होंने इस डर्मा क्लिनिक को खोलने के पीछे की सोच की सराहना की।

साथ ही, मुख्य अतिथि और मशहूर हस्तियों ने अपनी हार्दिक शुभकामनाएं दीं और इस क्लिनिक में दी जा रही सेवाओं की सराहना की। इस कार्यक्रम के मुख्य सहयोगी डिस्कवर उत्तराखंड एवं आशुतोष रहे।

जरा इसे भी पढ़े

इकोलॉजी और इकोनॉमी में समन्वय बनाकर आगे बढ़ना है : सीएम
कांग्रेस ने किया हाथ से हाथ जोड़ो अभियान का लोगो जारी
आंगनबाड़ी व स्कूलों के मिड-डे मील में शामिल होगा मिलेट् : डा. धन सिंह रावत