ऑपरेशन सत्य : लाखों की स्मैक सहित पति-पत्नी गिरफ्तार

Husband wife arrested with smack of millions

Husband wife arrested with smack of millions

देहरादून। Husband wife arrested with smack of millions आपेशन सत्य के तहत बड़ी कार्यवाही करते हुए पुलिस ने देर रात एक दम्पत्ति को गिरफ्तार कर उनसे लाखों की स्मैक व तस्करी में प्रयुक्त कार बरामद की है।

जानकारी के अनुसार कल देर रात थाना पटेलनगर पुलिस को सूचना मिली कि क्षेत्र में कुछ नशा तस्कर नशीले पदार्थो की डिलीवरी हेतू आने वाले है। सूचना पर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने सभी स्थानों पर चैकिंग अभियान चला दिया।

चैकिंग के दौरान पुलिस को पालिटेक्निक कालेज के समीप एक संदिग्ध कार आती हुई दिखायी दी। पुलिस ने जब उसे रूकने का इशारा किया तो कार चालक कार मोड़कर भागने का प्रयास करने लगा। इस पर उसे घेर कर रोका गया।

कार सवार एक महिला व एक पुरूष को जब पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की गयी तो उन्होने बताया कि वह पति पत्नी है। पुलिस ने उनके पास से 50.22 ग्राम स्मैक बरामद की। थाने लाकर की गयी|

पूछताछ में उन्होने अपना नाम सरफराज पुत्र फुरकान व शबनम पत्नी सरफराज निवासी ग्राम पिलखानी थाना सरसावा जिला सहारनपुर, हाल निवासी वन विहार मेहूवाला बताया। पुलिस ने उन्हे सम्बन्धित धाराओं के तहत गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर दिया है। बरामद स्मैक की अतंराष्ट्रीय कीमत लगभग तीन लाख रूपये आंकी गयी है।

जरा इसे भी पढ़े

नेपाली बच्चों के साथ मारपीट
बेटे ने रचा षड्यंत्र, मां की सम्पत्ति अपने नाम की
किट्टी के नाम पर लाखों की ठगी