आईपीएल मैचों में ऑनलाइन सट्टा लगाने के आरोप में पांच छात्र गिरफ्तार

Five students arrested for online betting on IPL matches
पकड़े गए आरोपी।

Five students arrested for online betting on IPL matches

कमरे से 70 अवैध शराब की बोतलें भी बरामद

देहरादून। Five students arrested for online betting on IPL matches दून पुलिस ने आईपीएल मैचो में ऑनलाइन सट्टा खिलाते हुए पांच आरोपी काँलेज के छात्रों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से 70 बोतल अवैध अंग्रेजी शराब (हरियाणा व चंडीगढ़ मार्का) भी बरामद की गयी है। जोकि कॉलेज के छात्रो को अवैध रूप से सप्लाई की जाती थी।

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ संबधित धाराओं में मामला  दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।दून पुलिस ने जनपद में आईपीएल मैच के दौरान सट्टा लगाने तथा नशीले एवं मादक पदार्थों की बिक्री एवं तस्करी करने वालो के खिलाफ अभियान छेड़ रखा है।

इसी क्रम में कैंट पुलिस को मुखबिर ने  सूचना दी कि  पंडितवाडी क्षेत्र में सद्भावना कुंज के पास एक मकान में काँलेज के कुछ छात्रो द्वारा आईपीएल मैचो में  ऑनलाइन सट्टा लगाया जा रहा है ।

सूचना पर  क्षेत्राधिकारी डालनवाला के नेतृत्व में कोतवाली कैन्ट तथा एसओजी देहरादून की संयुक्त टीम ने बताए  घर पर दबिश दी तो मौके से पुलिस टीम को 05 आरोपी जिसमें आदित्य अमन, प्रणव कुमार, आमिर कुमार, सत्यम तथा हर्ष कुमार आईपीएल मैचो में ऑनलाइन सट्टा लगाते हुये मिले। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया।

आरोपियों के  पास से ऑनलाइन सट्टे में प्रयुक्त किये जा रहे 07 मोबाइल फोन, 14 एटीएम कार्ड, रजिस्टर, रु0 23,000 नगद व अन्य समान बरामद किया गया। मकान की तलाशी लेने पर पुलिस टीम को आरोपियों के पास से 70 बोतल अवैध अंग्रेजी शराब हरियाणा व चंडीगढ़ मार्का भी बरामद हुयी।

जिन्हे अवैध रूप से छात्रों को सप्लाई किया जाता था। गिरफ्तार आरोपियों में से 02 यू0आई0टी0 प्रेमनगर तथा 02 जे0बी0आई0टी0 सहसपुर के छात्र है।

जरा इसे भी पढ़े

दस हज़ार रुपये रिश्वत लेता पटवारी गिरफ्तार
अग्निवीर भर्ती के नाम पर ठगी करने वाला फर्जी आर्मी सूबेदार गिरफ्तार
दो मकानों में लाखों की चोरी के दो आरोपी गिरफ्तार