मिस्टर एंड मिस उत्तराखंड का फर्स्ट लुक आयोजित

First look of Mr and Miss Uttarakhand organized
मिस्टर एंड मिस उत्तराखंड के फर्स्ट लुक की प्रतिभागी।

First look of Mr and Miss Uttarakhand organized

देहरादून। First look of Mr and Miss Uttarakhand organized हिमालयन बज़ द्वारा आयोजित मिस्टर एंड मिस उत्तराखंड का फर्स्ट लुक आज अशोका स्पा एंड रिसॉर्ट्स, क्लेमेंट टाउन में आयोजित किया गया। मिस्टर एंड मिस उत्तराखंड के फाइनल राउंड के लिए कुल 20 लड़के और 20 लड़कियां प्रतिभागियों का चयन किया गया था।

प्रतियोगिता में उत्तराखंड के कई जिलों से आये प्रतिभागियों के साथ साथ दिल्ली और मुंबई में रहने वाले उत्तराखसवासियों ने भाग लिया। इस अवसर पर बोलते हुए, हिमालयन बज़ के निदेशक, गौरवेश्वर सिंह ने कहा, आज तक, लोग फैशन और मॉडलिंग को एक मनोरंजन गतिविधि के रूप में मानते आये हैं।

लेकिन वर्तमान में, मॉडलिंग उद्योग को एक संरचित प्रारूप मिल रहा है और इस प्रकार हमें उद्योग में अधिक पेशेवरों की आवश्यकता है। इस तरह की प्रतियोगिताएं आकांक्षी मॉडलों को अपना करियर बनाने में मदद करती हैं।

साथ ही इस अवसर पर मिस उत्तराखंड 2021 शालिनी डोभाल, मॉडल विष्णु मल्होत्रा और मिस्टर उत्तराखंड 2021 आयुष सहगल भी मौजूद रहे। मिस्टर एंड मिस उत्तराखंड का फिनाले 10 अप्रैल को अशोका स्पा रिसॉर्ट्स में आयोजित होगा जिसमें टीवी सेलेब्रिटी मोहित पंवार इस मौके पर शिरकत करेंगे।

जरा इसे भी पढ़े

देश चंद लोगों की मुट्ठी में सिमट कर रह गया : देवेंद्र सिंह
मजदूरों की 45 झोपड़ियां आग से जल कर राख
व्रत व रोजे करते हैं शरीर की ओवरहालिंग