अगर इन बाॅलीवुड स्टार्स को बुलाना है अपनी शादी में देना होगा इतना पैसा

shahrukha anushka and katrina

मुंबई। एशियाई देशों में भारत में विवाह को यादगार बनाने के लिए पानी की तरह पैसा बहाने की प्रथा आम होता जा रहा है और भारत में तो कभी-कभी शादी समारोह को चार चांद लगाने के लिए बॉलीवुड सितारों को भी आमंत्रित किया जाता है जो समारोह में भाग लेने के लिए अपार फीस भी लेते हैं।
करोड़ों दिलों पर राज करने वाले अभिनेता शादियों में आने के लिए फीस भी करोड़ों में मांगते हैं और यहाँ पाठकों के रुचि के लिए इन कलाकारों की सूची पेश की जा रही है।

शाहरुख खान
shahrukh khan
शाहरुख खान बाॅलीवुड में किंग होने का लाभ उठाते हुए शादी के समारोहों में भाग लेने के लिए सभी बॉलीवुड स्टार्स से अधिक यानी 3 करोड़ रुपये फीस लेते है।
अनुष्का शर्मा

भारत की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा शादी में बतौर अतिथि शरीक होने के लिए 50 लाख रुपये वसूल करती हैं।
दीपिका पादुकोण
deepika padukone
बाॅलीवुड के साथ हॉलीवुड में भी अपने अभिनय का सिक्का जमाने वाली मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण दूसरों की शादी में आने के लिए विशेष तौर पर परफॉर्म करने के लिए 1 करोड़ रुपये फीस लेती हैं।
करीना कपूर खान
kareena kapoor
बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान शादी में शरीक होने के लिए और परफॉर्म करने के लिए कम से कम 60 लाख रुपये वसूल करती हैं।
प्रियंका चोपड़ा
priyanka chopra
तथ्य यह है कि प्रियंका चोपड़ा अब इंटरनेशल स्टार बन चुकी हैं और विश्व प्रसिद्ध अभिनेत्री प्रियंका शादी में विशेष रूप में शामिल होने का फीस ढाई करोड़ रुपये वसूलती हैं।
रणबीर कपूर
Ranbir kapoor
रणबीर कपूर भी अन्य अभिनेताओं की तरह फिल्मों में काम करने के अलावा महंगी शादियों में भाग लेते हैं और अपने बैंक बैलेंस में वृद्धि करते हैं, रणबीर भी प्रियंका के नक्शेकदम पर चलते हुए एक शादी में शरीक होने के ढाई करोड़ रुपये लेते  हैं।
कैटरीना कैफ
katrina kaif
कैटरीना कैफ भी किसी से पीछे नहीं है और वह शादी में बतौर अतिथि शरीक होने के डेढ़ करोड़ रुपये वसूलती हैं।