शरीर के इस अंग की वजह से प्रियंका से 7 फिल्में छीनी

Priyanka Chopra: The Dark Horse Book
Priyanka Chopra: The Dark Horse Book

बाॅलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को नाक की गलत सर्जरी कराने की वजह से फिल्मों से हाथ धोना पड़ा। हाल ही में प्रियांका की जिंदगी पर लिखी जाने वाली किताब ‘प्रियंका चोपड़ा: दी डार्क हाॅर्स’ ( Priyanka Chopra: The Dark Horse Book ) में कई राजों से पर्दा उठाया गया है।

प्रियंका के बाॅलीवुड में डेब्यू से पहले ही कई फिल्में हाथ से निकल गई थी जिसकी वजह नाक की सर्जरी थी जबकि सर्जरी के वजह से नाक की हड्डी खराब हो गई थी। फिल्म पत्रकार भारती एस प्रधान द्वारा लिखी गई पुस्तक के मुताबिक प्रियंका को सबसे पहले अभिनेता बाॅबी देयोल के अपोजिट किरदार मिला था और इस फिल्म को महेश मांजरेकर निर्देशित कर रहे थे।

फिल्म की शूटिंग के दिन अभिनेत्री के मैनेजर ने फिल्म के निर्माता विजय गलानी को मेकअप रूम में प्रियांका से मुलाकात करने का कहा जिस पर वह रूम में गये तो अभिनेत्री को देखकर हैरान रह गये।

फिल्म बंद कर दिया गया

पुस्तक में निर्माता ने लिखा है कि मैं अभिनेत्री को देखकर हैरान रह गया था और अभिनेत्री से सवाल किया, जिस पर उन्होंने नाक को ठीक होने के लिए एक माहिने का वक्ता मांगा लेकिन एक महिने बाद भी उनकी नाक ठीक नहीं हो सकी थी जिस पर फिल्म बंद कर दिया गया।

मेकअप अर्टिस्ट ने भी अपने विचार व्यक्त करने हुये कहा कि खराब सर्जरी की वजह से अभिनेत्री 7 से 8 माह तक फिल्मी दुनिया से दूर हो गई थी। अभिनेत्री की बाॅलीवुड में पहली फिल्म ‘हीरो’ थी जिसके डायरेक्टर अनील शर्मा सर्जरी की वजह से ही उन्हे फिल्म से निकालने की सोच चुके थे लेकिन प्रबंधक के अनुरोध पर उन्हे किरदार दिया गया।

याद रहे कि प्रियंका चोपड़ा का शूमार बाॅलीवुड की उनक कामयाब अभिनेत्रियों में होता है जिन्होंने अब हाॅलीवुड को भी अपना आवास बना लिया है जहां वह टीवी सीरीज के अलावा फिल्मों की शूटिंग में भी व्यस्त हैं।

जरा इसे भी पढ़ें :