इस लड़की की सच्चाई जानकर रह जायेंगे हैरान

Idegami Baku
Idegami Baku

एक 15 वर्षीय जपानी लड़के को अपनी लड़कियों जैसी शक्ल की वजह से न सिर्फ जपान बल्कि दक्षिण कोरिया में भी काफी प्रसिद्धी मिल रही है। इदगामि बाकू ( Idegami Baku ) ने पिछले माहिने के अंत में जपान के मशहूर टैंलेंट शो के कम्पटीशन जनोन सुपर बाॅय में हिस्सा लिया था।

इदगामी इस मुकाबले के फाइनल में पहुंच गया, जिसके बाद से इसकी प्रसिद्धी भी बढ़ गई। इस कम्पटीशन में 13 से 28 साल के आकर्षक लोग हिस्सा ले सकते हैं।

कम्पटीशन जीतने वाले अपना गायककार, अभिनेता या टीवी स्टार बनने का सपना पूरा कर सकते हैं। इदगामी कम्पटीशन तो नहीं जीत पाया, लेकिन अपनी शक्ल और आवाज की वजह से इंटरनेट पर काफी मशहूर हो गया है। इसकी शौहरत से अंदाजा होता है कि वह शोबीज इंडस्ट्री में काफी कामयाब रहेगा।


जपान और दक्षिण कोरिया में इदगामी की तस्वीर और वीडियों देखने और इसके लड़का होने के बारे में जानकर लोगो के मूंह खुले के खुले रह गये हैं। बहुत से लोगो ने इदगामी की तस्वीर पर टिप्पणी की है कि इसकी शक्ल लड़कियों से भी ज्यादा नाजुक है।

इदगामी की शक्ल देखने के बाद ट्वीटर पर भी बहस शुरू हो गई कि लड़का है या लड़की। इदगामी को खुद से कई पोस्टों पर जवाब देना पड़ा कि वह लड़का है। इदगामी की वीडियों और तस्वीर देख कर आप फैसला करें कि इंटरनेट यूजर्स की इसके शरीर से संबंधित कंफ्यूजन गलत तो नहीं?

जरा यह भी पढ़े
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.