क्या आप इस अभिनेता को पहचान सकते हैं?

aamir khan

अमीर खान को बाॅलीवुड का मि. परफेक्ट कहा जाता है और यह खिताब ऐसे ही नहीं दिया गया है। दरअसल, ये कलाकार अपने प्रत्येक भुमिका के लिए पूरी कोशिश करते हैं और इसे पूरा करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं।
जरा इसे भी पढ़ें : देखिए आमिर आमिर खान का चौंकाने वाला रूप

पिछले साल, अपनी ब्लॉक बास्टर फिल्म दंगल में अपने शरीर का वजन बहुत ज्यादा बढ़ा लिया और फिर कमी लाकर सबको हैरान कर देने के बाद वह एक बार फिर नई फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ में सभी को आश्चर्यचकित करने के लिए तैयार है।

Take a look #aamirKhan in all different avatar shooting for #ThugsOfHindostan in a Mumbai Studio.

A post shared by Beingbollywood (@beingbollywood) on


इस फिल्म का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य दे रहे हैं, जिसकी शूटिंग का पहला स्पैल मोरक्को में पूरा किया गया है, जिसमें अमिताभ बच्चन ने भी भाग लिया। इस फिल्म में अमीर खान और अमिताभ बच्चन के साथ कटरीना कैफ और सना फातिमा मुख्य भुमिका में नजर आयेंगी।
जरा इसे भी पढ़ें : जानिए ऐसा क्या हुआ कि आमिर खान हो गये इतने दुबले पतले

हालांकि, अब इस फिल्म के लिए आमिर खान के सेट से नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिनमें इन्हे पहचानना लगभग संभव नहीं है। लंबे घुंघराले बाल और पहले से ज्यादा पतले शरीर के साथ आमिर खान ने एक बार फिर हैरान करने देने वाला रूप बदल लिया है।

#AamirKhan #ThugsOfHindostan

A post shared by Aamir Khan ??❤ (@aamir.khan.fannn) on


इन तस्वीरो में घनी मूंछ भी देखे जा सकते है लेकिन सबसे चैंकाने वाली चीज उनकी पोशाक है, जो कि ठग होने का संकेत देते है। यह फिल्म 2018 में दीवाली के अवसर पर रिलीज की जाएगी।
जरा इसे भी पढ़ें : फादर्स डे पर आमिर खाने के छोट बेटे का वीडियो वायरल