विदेशो में भी छाये आमीर खान

aamir khan

बाॅलीवुड के मि. परफेक्टनिस्ट अमीर खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ का प्रचार करने में व्यस्त हैं। अपनी पहली फिल्मों की तरह इस फिल्म की कामयाबी के लिए भी अमीर खान विदेशों में यात्रा कर रहे है। दंगल हीरो ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के प्रचार के लिए इन दिनों तुर्की में मौजूद हैं, जहां उन्होंने न केवल तुर्की के राष्ट्रपति से मुलाकात की, बल्कि आमिर खान ने वहाँ विभिन्न संग्रहालय, ऐतिहासिक इमारतों और स्थानों का भी दौरा किया।

मि. परफेक्टनिस्ट 4 अक्टूबर को तुर्की के लिए रवाना हुये थे, जहां 6 अक्टूबर को उन्होंने तुर्की के राष्ट्रपति रिजब तय्यब अर्दगान से उनके राष्ट्रपति भवन में मिले। बाॅलीवुड अभिनेता और तुर्की के राष्ट्रपति के बीच होने वाली मुलाकता की तस्वीरें न केवल भारत में सोशल मीडिया पर वायरल नहीं थीं, बल्कि तुर्की राष्ट्रपति भवन के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ‘तुर्की प्रेजीडेंसी’ से भी उनकी मुलाकात की एक तस्वीर शेयर की गई।
aamir khan in turkey
तुर्की राष्ट्रपति से मुलाकात की तस्वीरे आमीर खान टीम के इंस्टाग्राम अकाउंट से भी शेयर की गई, जहां आमीर खाने के तुर्की के दौरे की अन्य तस्वीर और वीडियो भी शेयर की गई है। आमीर खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर तुर्की के बाजार में आइसक्रीम खरीदने की एक छोटी वीडियो भी शेयर की, जिसमें आइसक्रीम बेचने वाला उन्हे घुमा फिराकर आइसक्रीम देते हुये दिखाई दे रहा है।
aamir khan in turkey
आमिर खान ने वीडियो कैप्शन में लिखा है कि ‘सब्र का फल मिठा होता है’। इंस्टाग्राम अकांउट पर उनकी अन्य वीडियो भी शेयर की गई, एक वीडियो में वह अंकारा के अताटर्क संग्रहालय में लोगो को संबोधित कर रहे है। आमिर खान ने इंसटाग्राम 4 अक्टूबर को अंकारा पहुँचने पर भी एक वीडियो शेयर की, जबकि एक और वीडियो में उन्हें इस्तांबुल के अतातुर्क हवाई अड्डे पर लोगों के जम गफिर में दिखाया गया है।

तुर्की प्रशंसक द्वारा बनाई गई वीडियो में आमिर खान को लोगो के बीच देखा जा सकता है। गौरतलब है कि आमिर खान की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ एक मुस्लिम परिवार की कहानी है। फिल्म की कहानी एक युवा मुस्लिम लड़की के गायक बनने के इर्द गिर्द घूमती है, जो अपने पिता की सख्ती क वजह से अपने सपनो को पूरा करने में मुश्किलों का सामना करती है।

हालांकि गायक बनने की शौकीन इस मुस्लिम लड़की की मां इसकी सहायता करती है, लड़की वीडियो स्ट्रीमिंग वेबसाइट यूट्यूब पर एक चैनल बनाती है, जिसमें वह अपने गाने अपलोड करती है। ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ में अमीर खान एक फलर्ट संगीतकार की भूमिका निभाएंगे। फिल्म के अब तक 5 गाने और ट्रेलर जारी किया जा चुका हैं जिन्होंने खूब पसंद किया जा रहा है।