सिक्रेट सुपरस्टार ट्रेलर रिलीज, देखिए इस बुर्के के पीछे कौन है?

secret superstar

बॉलीवुड बाल एक्टर जायरा वसीम ने पिछले साल रिलीज होने वाली फिल्मों ‘दंगल’ में अभिनय के लिए खूब सरहाना मिली थी, इसके अलावा जारा नेशनल अवॉर्ड में भी अपना नाम करने में सफल हुई, वह अब एक नई फिल्म ‘सिक्रेट सुपरस्टार’ में काम करते दिखाई देंगी। यह फिल्म बॉलीवुड मिस्टर परफेक्निस्ट आमिर खान की होम प्रोडक्शन कंपनी के बैनर तले बनाई जा रही है, जिसमें आमिर खान भी एक सहायक भूमिका निभाते नजर आएंगे।
जरा इसे भी पढ़ें : देखिए आमिर आमिर खान का चौंकाने वाला रूप

इस फिल्म का पहला ट्रेलर आमिर खान ने आज अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर कर दिया है। ट्रेलर देखकर फिल्म की कहानी का अनुमान बहुत अच्छी तरह लगाया जा सकता है। 2 मिनट 45 सेकंड की अवधि के इस ट्रेलर में एक जवान लड़की (जायरा वसीम) को दिखाया गया, जो बहुत बड़ी गायिका बनना चाहती है, उसकी माँ भी यही सपना देखती है लेकिन उसके पिता काफी सख्त हैं जो गिटार तोड़ देते हैं।

फिल्म में आमिर खान ने बहुत बड़े संगीतकार की भूमिका निभाई है, जिसमें जारा इस सपने को पूरा करने में काफी प्रभावित करती हैं। जारा दुनिया को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए यूट्यूब पर अपने गाने की वीडियो रिलीज करती, लेकिन इन वीडियो में वह बुर्का पहने रहती हैं और अपना नाम बताने से भी इनकार कर देती हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होना शुरू हो जाती हैं और हर कोई जानना चाहता है कि बुर्का पहने गिटार बजाती यह लड़की कौन है? आमिर खान ने इस फिल्म के ट्रेलर से पहले एक नया पोस्टर भी अपने ट्विटर अकाउंट पर प्रशंसकों के साथ शेयर किया था।
जरा इसे भी पढ़ें : फादर्स डे पर आमिर खाने के छोट बेटे का वीडियो वायरल

आमिर खान की होम प्रोडक्शन में बनने वाली इस फिल्म के निर्देशक एडोवित चैहान ने दी हैं, जिसे दीवाली के अवसर पर अजय देवगन की फिल्म ‘गोलमाल 3’ के मुकाबले रिलीज किया जाएगा। गौरतलब है कि आमिर खान इससे पहले भी ‘धोबी घाट’ और ‘पीपली लाइव’ सहित अन्य फिल्मों का प्रोडक्शन कर चुके हैं। इसके अलावा आमिर खान, अमिताभ बच्चन और कैटरीना कैफ के साथ अपनी आने वाली फिल्म ठगस आॅफ हिन्दुस्तान की शूटिंग में भी व्यस्त हैं, फिल्म की शूटिंग अफ्रीकी देश माल्टा में जारी है।
जरा इसे भी पढ़ें : जानिए ऐसा क्या हुआ कि आमिर खान हो गये इतने दुबले पतले