आमिर खान को चीनी प्रशंसको ने दिया इतना प्यारा उपहार की आप भी देखकर मुस्कुरा देंगे

Aamir-khan

बॉलीवुड श्री परफेक्ट के नाम से म आमिर खान की फिल्म दंगल ने दुनिया भर से 2 हजार करोड़ रुपए कमा लिए हैं, और अभी भी उसके व्यापार जारी है। दंगल फिल्म जो प्रसिद्धि भारत के प्रतिद्वंद्वी देश चीन में प्राप्त हुई, इतनी प्रसिद्धि तो इस फिल्म को खुद भारत में भी नहीं मिली।
जरा इसे भी पढ़ें : देखिए आमिर आमिर खान का चौंकाने वाला रूप

दंगल की कहानी जहां चीनी राष्ट्रपति और अभिनेता प्रभावित दिखे, वहीं चीनी जनता ने भी दिल खोलकर आमिर खान की प्रशंसा की। दंगल की सफलता की वजह से ही आमिर खान के चीनी सोशल वेबसाइट पर भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अधिक प्रशंसक हैं, जबकि चीनी प्रशंसकों ने उनका नाम श्री परफेक्ट बजाय ‘अंकल खान’ रखा है।

दंगल में लड़कियों को रेसलिंग और कुश्ति लड़ते दिखाए जाने पर जहां चीनी लड़के कहानी से प्रभावित हुए, वहीं चीनी लड़कियां भी फिल्म की कहानी को अपनी कहानी समझ रही हैं। चीन के युवा प्रशंसकों ने फिल्म से प्रभावित होकर आमिर खान और दंगल टीम के लिए एक वीडियो के रूप में उपहार दिया है। चीन की युवा लड़कियों और लड़कों ने दंगल के गाने ‘धाकड़’ पर अपनी परफाॅर्मेंस डेब्यू की।
जरा इसे भी पढ़ें : जानिए ऐसा क्या हुआ कि आमिर खान हो गये इतने दुबले पतले

गाने में चीनी लड़कियों और लड़कों को दंगल में आमिर खान की बेटियों की तरह परफार्म करते हुए देखा जा सकता है। चीनी प्रशंसकों ने इस गाने को 5 जुलाई को जारी किया है, जिसे अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। दूसरी ओर चीनी प्रशंसकों के उपहार को देखकर हजारों लोगों ने सुखद आश्चर्य व्यक्त किया, जबकि इस उपहार पर भारतीय मीडिया भी चीनी प्रशंसकों की सराहना करने के लिए मजबूर हो गई।
जरा इसे भी पढ़ें : फादर्स डे पर आमिर खाने के छोट बेटे का वीडियो वायरल