पुलिस ने 24 घंटे में किया लूट का खुलासा, तीन आरोपी गिरफ्तार

Police revealed the robbery in 24 hours
लूट की घटना का खुलासा करते हुए।

Police revealed the robbery in 24 hours

काशीपुर। Police revealed the robbery in 24 hours पुलिस ने 24 घंटे के अंदर लूट का खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। लूट के मामले में पुलिस ने पीड़ित के चचेरे भाई समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने 60 हजार की नकदी और घटना में प्रयुक्त बाइक को भी बरामद कर लिया है। जबकि, एक आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस उसकी तलाश में लगी है।

बीते दिन रामपुर के थाना स्वार के ग्राम घोसीपुरा निवासी मुस्तकीम अपने चचेरे भाई जाहिद के साथ बाजपुर रोड स्थित मुथूट फाइनेंस में सोना गिरवी रख 1 लाख 59 हजार 760 रुपए लेकर वापस घर जा रहे थे।

इसी दौरान चैती चैराहे के पास दो बाइक सवार बदमाशों ने पैसे से भरा बैग लूटकर फरार हो गए थे। लूट की घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस लगातार आरोपियों की तलाश में जुट गई थी।

घटना का खुलासा करते हुए एएसपी राजेश भट्ट ने घटना का अनावरण करते हुए बताया कि अभियुक्तों की तलाश के लिए घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तलाश में जुटी हुई है।

इसी दौरान कुंडेश्वरी तिराहे पर बाइक संख्या यूके 18 सी 2239 पर सवार बाजपुर के पिपलिया निवासी मो। जाहिद को पुलिस ने गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपी के पास से 60 हजार रुपए भी बरामद कर किए हैं।

पुलिस पूछताछ में आरोपी जाहिद ने बताया कि मुस्तकीम उसका चचेरा भाई है तथा मुस्तकीम द्वारा सोना गिरवी रख पैसे लेने की बात उसे पता थी। जिस पर उसने अपने साथी अरमान और सूरज पाल, पारस शर्मा के साथ मिलकर लूट की योजना बनाई।

जरा इसे भी पढ़े

दून में महिला को लूटने वाले दो आरोपी गिरफ्तार
देर रात पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग, तीन गिरफ्तार, तीन गिरफ्तार
फर्जी रजिस्ट्रियां कर करोड़ों की ठगी करने वाला शातिर गिरफ्तार