देर रात पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग, तीन गिरफ्तार, तीन गिरफ्तार

Firing on police in bazpur

Firing on police in bazpur

देहरादून। प्रशिक्षु आईपीएस प्रभारी कोतवाल बाजपुर, सर्वेश पंवार व उनकी टीम पर देर रात कुछ लोगो ने ताबड़तोड़ फायरिंग (Firing on police in bazpur) कर दी। इस फायरिंग में आईपीएस और उनका गनर विक्रांत सिंह बाल बाल बच गये।

वहीं पुलिस ने जवाबी कार्यवाही करते हुए तीन लोगों को अस्लाहों सहित धर दबोचा है। जानकारी के अनुसार बीते रोज एक स्थानीय होटल में शादी समारोह के दौरान दो परिवारों के बीच पुरानी रंजिश के चलते हवाई फायर किया गया था।

बताया जा रहा है कि बरवाला निवासी संजीव पाठक तथा मुड़िया अनी निवासी अनिल शर्मा के बीच पुरानी रंजिश चली आ रही है जिसके चलते कल देर रात अनिल शर्मा पुत्र बक्शी राम शर्मा, विशाल शर्मा, तुषार शर्मा, पुत्र अनिल शर्मा ने रात्रि के समय शादी समारोह में एक लड़के के ऊपर पिस्टल तान दी और फायर कर दिया।

Firing on police in bazpur

जिससे शादी में हड़कंप मच गया था। मामले की नजाकत को देखते हुए उस समय कुछ लोगों ने इन्हें समझा-बुझाा कर मामला शांत करा दिया। इस मामले में रात के 3 बजे संजीव पाठक द्वारा कोतवाली आकर शिकायत दर्ज कराई गयी।

पुलिस टीम ने तीन राउंड जवाबी फायरिंग की

जिस पर कार्यवाही करते हुए एसआई अनिल जोशी ने तत्काल प्रशिक्षु आईपीएस सर्वेश पवार को मामले की जानकारी दी। जिस पर दोनों अधिकारी पुलिस टीम के साथ रात्रि 3.45 बजे मौके पर पहुंचे और आरोपी पक्ष को घर का गेट खोलने के लिए बोला। लेकिन उन लोगों ने गेट खोलने की बजाय पुलिस पर ही तेरह राउंड ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

इस पर पुलिस टीम ने भी तीन राउंड जवाबी फायरिंग की। जिसके बाद आरोपी पक्ष के लोग घर छोड़कर भाग गए। हालांकि पुलिस ने बाद में कड़ी मशक्कत के बाद तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। जिनके पास से पुलिस ने दो अस्लाह भी बरामद किया है। जिन्हे आज न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

इस मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि दोनो परिवारों में पूर्व से ही रंजिश चली आ रही है जिस कारण शादी समारोह में हवाई फायंरिग की घटना को अंजाम दिया गया था।

जरा इसे भी पढ़े

फर्जी रजिस्ट्रियां कर करोड़ों की ठगी करने वाला शातिर गिरफ्तार
फर्जी प्रमाण पत्रों से नौकरी पाने वाले शिक्षकों की आएगी शामत
अवैध खनन व ओवरलोडिंग में 9 डम्पर सीज