मनीष सिसोदिया से बहस करने नहीं पहुंचे मदन कौशिक

Madan Kaushik did not reach to argue with Manish Sisodia

Madan Kaushik did not reach to argue with Manish Sisodia

ऑडिटोरियम में आधा घंटे करते रहे इंतजार

देहरादून। Madan Kaushik did not reach to argue with Manish Sisodia दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया अपने चैलेंज के मुताबिक देहरादून पहुंचे। उन्होंने उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक का डिबेट के लिए इंतजार भी किया लेकिन, मदन कौशिक डिबेट के लिए नहीं पहुंचे। जिसके बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उत्तराखंड की सरकार किसी भी तरह की चुनौती के सामने खड़े होने लायक नहीं है।

इसके बाद मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) मुख्यमंत्री की विधानसभा सीट डोईवाला में एक स्कूल का निरीक्षण करने के लिए निकल गए। उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी और बीजेपी की सियासी बहस को लेकर दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया आज देहरादून पहुंचे थे।

हालांकि इस सियासी बहस के लिए उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक (Madan Kaushik) पहले ही किनारा कर चुके थे। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया देहरादून सर्वे चौक स्थित ऑडिटोरियम में काफी देर तक मदन कौशिक का इंतजार करते रहे और उनकी कुर्सी खाली रखी गई।

जब आधे घंटे तक इंतजार करने के बाद भी कोई नहीं आया तो मनीष सिसोदिया ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि यह सरकार किसी भी तरह की चुनौती के सामने खड़े होने लायक नहीं है।

जरा इसे भी पढ़े

प्रेमिका के पति पर प्रेमी युवक ने चाकू से किया हमला
कोविड-19 की स्वदेशी वैक्सीन के लिए पीएम व वैज्ञानिकों का अभिनंदन किया
पॉलिटेक्निक संस्थानों में शिक्षकों को दी जाएगी नियुक्ति : धन सिंह रावत