प्रेमिका के पति पर प्रेमी युवक ने चाकू से किया हमला

Girlfriend's husband attacked by lover

Girlfriend’s husband attacked by lover

हरिद्वार। Girlfriend’s husband attacked by lover महिला से प्रेम संबंधों में बाधक बने पति को प्रेमी युवक ने प्रेमिका के घर में घुसकर उसके पति पर चाकू से हमला कर दिया। हमले में पति घायल हो गया।

इलाज कराने के बाद उसके पिता ने पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने एक नामजद सहित दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। लक्सर कोतवाली की भिक्कमपुर चैकी क्षेत्र के एक गांव की है।

बताया जा रहा है कि गांव के एक युवक का पड़ोस की शादीशुदा महिला के साथ काफी दिनों से प्रेम संबंध चल रहा था। पिछले दिनों महिला के पति को इसकी जानकारी मिली तो उसने पत्नी को समझाने के साथ ही युवक को नसीहत दी।

इसके बावजूद दोनों में प्रेम-प्रसंग चलता रहा। इसके बाद पति ने पत्नी के अकेले घर से कहीं भी बाहर आने जाने पर पाबंदी लगा दी थी। लिहाजा महीने भर से प्रेमी युगल आपस में मिल नहीं पा रहा था।

आरोप है कि 30 दिसंबर की रात को प्रेमी युवक विवाहिता के घर में घुस गया। विवाहिता के पति को इसका पता चला तो उसने युवक को पकड़ने की कोशिश की। इस दौरान उसने महिला के पति को चाकू मार दिया।

चाकू के वार से घायल महिला का पति वहीं गिर गया। इसके बाद युवक फरार हो गया। परिजनों ने उसे अस्पताल ले जाकर इलाज कराया। इलाज के बाद ठीक होने पर घायल युवक के पिता ने पुलिस को तहरीर दी।

कोतवाल हेमेंद्र सिंह नेगी ने बताया कि तहरीर पर आरोपी रामगोपाल पुत्र ब्रजपाल व उसके एक साथी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। पुलिस आरोपियों की तलाश करने में जुट गई है।

जरा इसे भी पढ़े

पॉलिटेक्निक संस्थानों में शिक्षकों को दी जाएगी नियुक्ति : धन सिंह रावत
सीएम त्रिवेंद्र दिल्ली एम्स से हुए डिस्चार्ज
अवैध गोवंश परिवहन करने वालों के विरुद्ध कार्रवाई करने के निर्देश