मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के खिलाफ आप ने भाजपा कार्यालय का किया घेराव

AAP gheraos BJP office against Manish Sisodia's arrest
भाजपा कार्यालय घेराव के दौरान पुलिस आप कार्यकर्ताओं को आगे बढ़ने से रोकते हुए।

AAP gheraos BJP office against Manish Sisodia’s arrest

देहरादून। AAP gheraos BJP office against Manish Sisodia’s arrest आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भाजपा प्रदेश कार्यालय का घेराव किया अधिक जानकारी देते हुए गढ़वाल मीडिया प्रभारी रविंद्र सिंह आनंद ने बताया कि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता आज धर्मपुर स्थित प्रदेश कार्यालय में एकत्रित हुए और उन्होंने वहां जोरदार नारेबाजी की इसके बाद उन्होंने वहां से चलकर भाजपा कार्यालय की ओर कूच किया।

इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष आर पी रतूड़ी ने कहा कि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता सीबीआई ,ईडी और जेल से डरने वाले नहीं हैं पार्टी आंदोलन से निकली है और जनहित में आंदोलन करती रहेगी।

इस मौके पर पार्टी उपाध्यक्ष उमा सिसोदिया ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी करवा कर अपना तानाशाही चेहरा जनता के सामने रख दिया है अब जनता ही उनको जवाब देंगी।

गढ़वाल मीडिया प्रभारी रविंद्र सिंह आनंद ने कहा कि हमें भारतीय संविधान और भारतीय कानून व्यवस्था पर पूर्ण विश्वास है निश्चित तौर पर मनीष सिसोदिया जल्द ही हम सबके बीच होंगे क्योंकि सीबीआई के पास कोई भी तथ्य और आधार नहीं है।

इस मौके पर प्रदेश प्रवक्ता विपिन खन्ना ,कमलेश रमन ने भी अपने विचार रखे इस दौरान पार्टी सह समन्वयक डी के पाल ,युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष नितिन जोशी, अल्पसंख्यक मोर्चे की उपाध्यक्ष रेहाना परवीन, सुरेंद्र सिंह बिंद्रा, सुशील सैनी ,विपिन नेगी, सीपी सिंह, कासिम चौधरी, सुशांत थापा, अब्दुल रहमान, सब्लू सुधा पटवाल महिपाल सिंह आदि मौजूद रहे।

जरा इसे भी पढ़े

आप ने कैंटोनमेंट बोर्ड चुनाव के मद्देनजर प्रत्याशी मैदान में उतारने की घोषणा की
अब प्रत्येक नगर पालिका व निगम को बनाना होगा सड़क डाटा रजिस्टर
आम आदमी पार्टी ने राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा मिलने पर खुशी मनाई