एलजी जी सिक्स जैसी स्क्रीन वाले कम कीमत का मोबाइल पेश

LG-Q6

यदि आप गैलेक्सी एस 8 और एलजी जी सिक्स का एज टू एज या बीजल लेस डिस्प्ले पसंद आया है लेकिन उन्हें खरीदने की गुंजाईश नहीं रखते तो दक्षिण कोरियाई कंपनी के नए फोन आपको निश्चित रूप से पसंद आएंगे। एलजी क्यू सिक्स नामक सीरीज तीन फोन पेश किए हैं।
इन तीनों का डिस्प्ले 5.5 इंच, बीजल लैस और 13 मेगापिक्सेल का रियर कैमरे के साथ है, जो कि एलजी जी सिक्स का भी हिस्सा है। बस अंतर उसके अंदर मोजूद फिचर में हैं। उनमें से एक फोन क्यू सिक्स ए में दो जीबी रैम और सोलह जीबी स्टोरेज क्यू सिक्स में तीन जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज जबकि क्यू सिक्स प्लस में चार जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज दी गई है।
जरा इसे भी पढ़ें : सैमसंग का नया गैलेक्सी ऑनलाइन मैक्स फोन पेश

इन तीनों में स्नैप ड्रागोन 435 प्रोसेसर है लेकिन मूल सुविधा इसका 2160X1080 पिक्सेल 18ः9 अनुपात वाला डिस्प्ले ही है, जो कि इस कंपनी के फ्लैगशिप फोन जी सिक्स का भी हिस्सा है। इन तीनों फोन के फ्रंट कैमरा पांच मेगापिक्सल के हैं। 3000 महिंद्रा बैटरी और एंड्रायड 7.1.1 नोगेट ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है।
जरा इसे भी पढ़ें : सैमसंग का एक और स्मार्टफोन लाॅच

एलजी ने इन तीनों फोन की कीमत की घोषणा तो नहीं की लेकिन उसका कहना था कि यह आश्चर्यजनक रूप से कम कीमत का फोन होगा। यह फोन अगले महीने पहले एशिया में बिक्री के लिए पेश किया जाएगा।
जरा इसे भी पढ़ें : जानिए दुनिया के पहले होलोग्राफिक स्मार्टफोन के बारे में