खुलासाः पति ने ही की थी पत्नी की हत्या

Husband murder wife
Husband murder wife

देहरादून। Husband murder wife विकासनगर में एक महिला की गुमशुदगी की जांच में बड़ा खुलासा हुआ है। पति ने ही पत्नी की हत्या कर शव को आसन नदीं में बहा दिया था। बचने के लिए उसने पत्नी की गुमशुदगी की झूठी कहानी रची थी। पुलिस ने हत्यारोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। मामला सहसपुर थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव का है।

मिली जानकारी के अनुसार मूल रूप से उत्तरकाशी के ग्राम जोगत निवासी मधुसूदन का लंबे समय से अपनी पत्नी मीना के साथ विवाद चल रहा था। दरअसल मधुसूदन ने दूसरी शादी कर ली थी। वह अपनी दूसरी पत्नी के साथ फतेहपुर गांव में रहा था। इससे परेशान होकर दो माह पूर्व मीना देवी भी बच्चों समेत पति मधुसूदन के पास फतेहपुर आ गई।

मगर यहां भी मधुसूदन का अपनी पत्नी के साथ झगड़ा जारी रहा। इसी क्रम में 22 नवंबर को मधुसूदन ने मीना देवी की हत्या कर शव को आसन नदीं में बहा दिया था। मधुसूदन ने देहरादून पुलिस से बचने के लिए पत्नी की झूठी गुमशुदगी की कहानी रचते हुए उसके उत्तरकाशी जाने की बात कही थी।

पुलिस हत्या की जांच पड़ताल कर रही थी

गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाए जाने के बाद से पुलिस हत्या की जांच पड़ताल कर रही थी। इसी जांच पड़ताल के दौरान आसन नदीं में एक महिला का सड़ा गला शव बरामद हुआ था। मामले में जब मधुसूदन से कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने पुलिस के सामने मीना देवी की पत्थर मारकर हत्या किए जाने की बात स्वीकार की।

साथ ही उसने शव को नदीं में बहाने की बात भी कबूल की। इसके बाद पुलिस ने हत्यारोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही पुलिस ने वह पत्थर भी बरामद कर लिया जिससे हत्या की गई थी। सहसपुर के एसओ नरेश राठौर ने कहा कि पुलिस जांच पड़ताल में हत्या का आरोपी पति मधुसूदन है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और अब उसे कोर्ट में पेश करने की तैयारी की जा रही है।


हमारे सारी न्यूजे देखने के लिए नीचे यूट्यूब बटन पर क्लिक करें

जरा यह भी पढ़े