26 जनवरी से गांव-गांव तक पहुंचेगी कांग्रेस

Congress will reach every village from January 26

Congress will reach every village from January 26

भारत जोड़ो की तर्ज पर जुड़ेंगे हाथ से हाथ

देहरादून। Congress will reach every village from January 26 कांग्रेस प्रदेश मुख्यालय में हाथ से हाथ जोड़ो अभियान को लेकर महत्वपूर्ण बैठक की गई। कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव के अध्यक्षता में आयोजित बैठक में हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के प्रभारी अजय कुमार लल्लू भी मौजूद रहे।

गौर हो कि प्रदेश में 26 जनवरी से कांग्रेस हाथ से हाथ जोड़ो अभियान की शुरुआत करने जा रही है, जो राज्य के प्रत्येक कस्बों और शहरों तक पहुंचेगी। कांग्रेस ये यात्रा देशभर में शुरू कर रही है।

बैठक की जानकारी देते हुए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने बताया कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के दूसरे क्रम में ‘हाथ से हाथ जोड़ो’ अभियान की शुरुआत की जा रही है। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के तहत गिरती अर्थव्यवस्था, भ्रष्टाचार, बढ़ती बेरोजगारी, सीमाओं पर बढ़ता खतरा जैसे मुद्दों को प्रमुखता से उठाया जा रहा है।

माहरा ने कहा कि भाजपा सरकार और आरएसएस ने गंगा जमुना तहजीब को नुकसान पहुंचाया है। ऐसे में भारत जोड़ो यात्रा के दूसरे फेज में हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा की प्रदेशभर में 26 जनवरी से शुरु होने जा रही है जो 26 मार्च तक चलेगी। यह यात्रा हर गांव के व्यक्ति तक पहुंचेगी।

कांग्रेस पार्टी जनता के बीच जाएगी : Karan Mahara

राहुल गांधी के एजेंडे को साथ लेते हुए प्रदेश के ज्वलंत मुद्दों को उठाया जाएगा। इसके साथ ही अंकिता भंडारी हत्याकांड, विपिन और पिंकी हत्याकांड, जगदीश हत्याकांड के अलावा प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था, भर्ती घोटालों और लगातार हो रहे पेपर लीक मामलों जैसे विषयों को लेकर कांग्रेस पार्टी जनता के बीच जाएगी।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कहना है कि केंद्र की भाजपा सरकार को 9 साल सत्ता में बने हुए हो गए हैं, लेकिन इन 9 वर्षों में भाजपा की सरकार ने चुनी हुई सरकारें गिराने और लोकतंत्र को खतरे में डालने के सिवाय कुछ नहीं किया।

बता दें कि बैठक में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा सहित नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य, पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल, पूर्व विधायक काजी निजामुद्दीन, विधायक सुमित हृदयेश, विधायक राजेंद्र भंडारी, विधायक ममता राकेश समेत तमाम नेता मौजूद रहे।

जरा इसे भी पढ़े

राज्य सरकार का अधिकारियों पर बिल्कुल भी अंकुश नहीं रहा : हरीश रावत
सरकार का अधिकारियों पर बिल्कुल भी अंकुश नहीं रह गया : करन माहरा
भाजपा सरकार के राज में महंगाई के बाद अब बेरोजगारी की मार : करन माहरा