क्या आपने क्रिस गेल का सनी लियोन स्टाइल डांस देखा है?

chris gayle

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के फेमस खिलाड़ी क्रिस गेल न केवल बल्लेबाजी के कारण मशहूर हैं, बल्कि वे अपने अद्वितीय स्टाइल के कारण भी हर समय खबरों में रहते हैं। क्रिकेट मैच के दौरान जीत के बाद ‘गगनम स्टाइल’ पर डांस हो, या फिर स्पोर्ट्स महिला रिपोर्टर के साथ रोमांस की बातें करना, वह हमेशा ही अपनी अनोखी शैली के कारण मीडिया में छाए रहते हैं।
sunny leone
लेकिन अबकी बार क्रिस गेल ने क्रिकेट मैच के दौरान या किसी महिला पत्रकार के साथ कोई रोमांटिक बात नहीं की, बल्कि अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक ऐसी वीडियो पोस्ट, जो देखते ही देखते वायरल हो गई। सफेद थ्री पीस सूट पहने क्रिस गेल ने ग्रीन कारपेट पर बाॅलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन के गाने:लैला लैला’ पर नृत्य का वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया है।

A post shared by KingGayle ? (@chrisgayle333) on


क्रिस गेल इस वीडियो को अब तक 16 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि हजारों लोगों ने इसे पसंद किया, और सैकड़ों लोगों ने इस पर कमेंट किए। क्रिस गेल की ओर से सनी लियोन की तर्ज पर की जाने वाली वीडियो पोस्ट किए जाने के बाद उनके प्रशंसकों ने उनकी प्रशंसा की। क्रिस गेल ने वीडियो पोस्ट करके अपने प्रशंसकों को चुनौती दी और कहा कि इस चुनौती में हर कोई शामिल हो सकता है, और जीतने वाले को 5 हजार अमेरिकी डॉलर दिए जाएंगे।
जरा इसे भी पढ़ें :  sunny leone अपने इस खास अंग का करवाना चाहती हैं बीमा

क्रिकेटर ने विशेष रूप से महिलाओं को प्रोत्साहित करते हुए लिखा कि उन्हें चुनौती वीडियो पोस्ट भेजा जाएं, जो वे अपने पृष्ठ पर साझा करेंगे, तो उनके वीडियो को देखने वाले प्रशंसक सफल व्यक्ति की घोषणा करेंगे। क्रिकेटर के जवाब में अभिनेत्री सनी लियोन ने अपने डांस सहित अपने गाना का वीडियो भी ट्यूट की है, जिस पर क्रिस गेल ने लिखा है कि मैं इसे देख रहा हूँ, आप चली गई हैं। गौरतलब है कि गेल ने सनी लियोन फिल्म रईस मद सांग पर डांस किया।
जरा इसे भी पढ़ें :  हाॅट अभिनेत्री सनी लियोन बनी माँ
जरा इसे भी पढ़ें :  सनी लियोन का भाई पैसे कमाने के लिए करता था वो काम जो कोई भाई नहीं करता होगा