अनाथ बच्ची ने सनी लियोन की जिंदगी बदल दी

Sunny leone

मुम्बई। बाॅलीवुड आइटम गर्ल सनी लियोन ने अपनी बेटी निशा कौर के बारे में बात करते हुए कहा कि वेब साइट पर निशा ने उनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल दी है। मशहूर बाॅलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन और उनके पति डेनियल वेबर ने कुछ समय पहले एक अनाथ बच्ची गोद ली जिसका नाम निशा कौर वेबर रखा।
जरा इसे भी पढ़ें : sunny leone अपने इस खास अंग का करवाना चाहती हैं बीमा

सनी लियोन की बच्ची गोद लेने की खबर मीडिया में जंगल की आग की तरह फैल गई, कई लोगों ने सनी के इस कदम पर गंभीर आलोचना की जबकि कुछ लोगों ने उन्हें सराहते हुए कहा कि सनी के इस प्रभावशाली कदम से अन्य अभिनेताओं को भी अनाथ और बेसहारा बच्चों की जिंदगी संवारने का हौसला मिलेगा।
Sunny leone
सनी ने हाल ही में एक पत्रिका को इन्टरव्यू देते हुए निशा के अपनी जिंदगी में आने के बाद परिवर्तन के बारे में बात करते हुए कहा कि जब से निशा हमारे घर में आई है हमारी जिंदगी खुशियों से भर गया है। निशा बहुत समझदार लड़की है वह बहुत जल्द हम सब के साथ घुल मिल गइ है। उन्होंने कहा कि उन्हें जब लगा कि उनके पति और घरवाले एक छोटा बच्चा चाहते थे, तो उस समय निशा हमारे जिंदगी में आ गई और उसने हमारे परिवार को पूरा कर दिया।
जरा इसे भी पढ़ें : सनी लियोन ने मोदी, ट्रम्प और ओबामा को भी छोड़ा पीछे

Sunny leone
सनी लियोन ने कहा कि यह बहुत जरूरी है कि हर बच्चे को एक सामान्य बचपन मिले लिहजा हमारा अनाथ बच्ची गोद लेने का उद्देश्य भी यही था कि हम निशा को हर वह चीज दे सकें जिसकी इच्छा हर बच्चे को होती है। एक अच्छी मां बनने की मैं अपनी पूरी कोशिश कर रही हूं, और इसलिए अपना ज्यादा समय अपनी बेटी के साथ गुजारती हूं, मेरी जिंदगी को बदलने में बहुत मुख्य भुमिका निभाई है।
जरा इसे भी पढ़ें : इमरान हाशमी और सनी लियोन की तस्वीरें वायरल