अजय देवगन के लिए सनी लियोन हुई लक्की साबित

Ajay devgan

नई दिल्ली। मशहूर एक्शन हीरो अजय देवगन के लिए मशहूर स्टार सनी लियोन भाग्यशाली साबित हुईं और अजय के चेहरे पर पिछले दिन रिलीज होने वाली फिल्म ‘बादशाहो’ ने खुशियां बिखेर दी हैं। पहले ही दिन 12 करोड़ रुपये कमा कर, ‘बादशहो’ ने अजय देवगन की इससे पहले रिलीज होने वाली दो फिल्मों ‘शिवाए’ और ‘एक्शन जैक्सन’ की पहले दिन की कमाई के रिकाॅर्ड को तोड़ दिया है।
जरा इसे भी पढ़ें : देखिए बादशहों का दिल को छू लेने वाला तीसरा गाना

सुत्रो के अनुसार भारतीय फिल्म उद्योग के अग्रणी एक्शन हीरो अजय देवगन भी सुनी गई, बेबाक अभिनेत्री सनी लियोन अजय देवगन के लिए लक्की साबित हुई। क्योंकि पिछले दिन 1 सितम्बर को रिलीज होने वाली अजय देवगन की फिल्म बादशाहो ने अपनी रिलीज के पहले दिन ही 12 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर के अजय देवगन के इंतिजार को खत्म कर दिया है। अजय देवगन काफी देर से अपने करियर में एक ऐसी हिट फिल्म का इंतिजार कर रहे थे, जो उन के लिए लक्की साबित हुई, लेकिन ‘शिवाए’ और एक्शन जैक्शन की रीलीज ने अजय की उम्मीद को पूरा नहीं किया था। क्योंकि यह दोनो फिल्में औसत दर्जे की साबित हुई थी।
जरा इसे भी पढ़ें : सनी लियोन ने मोदी, ट्रम्प और ओबामा को भी छोड़ा पीछे

इससे पहले रिलीज होने वाली फिल्म शिवाए ने जहां पहले दिन 9 करोड़ 19 लाख कमाये थे वहीं एक्शन जैक्शन के हिस्से में पहले दिन 10 करोड़ 37 लाख रूपये आये थे, जबकि कुल मिलाकर यह दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कोई सकारात्मक प्रभाव छोड़ने में नाकाम रही थीं, जिसकी वजह से अजय देवगन काफी परेशान थे लेकिन ‘बादशाहो’’ की पहले दिन की कमाई ने अजय देवगन चेहरे पर खुशियां बिखेर दी और 12 करोड़ की कमाई से अजय को उम्मीद बंधी है। ईद के मौके पर रिलीज होने वाली इस फिल्म से इस हफ्ते एक बड़ा कारोबार करने की उम्मीद कर जा रही है।
जरा इसे भी पढ़ें : जब अजय देवगन स्टंट करते हुए मरते-मरते बचे

फिल्म बादशाहो की कास्ट में अजय देवगन, इमरान हाशमी, सनी लियोन, इलयाना डी क्रूज, वीदूत जमूवाल, ईशा गुप्ता और संजय मिश्रा मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म की कहानी, मिलन लूथरिया के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म की कहानी एक चोर और पुलिस इंस्पेक्टर के इर्द गिर्द घुमती है, जिसमें अजय देवगन चोर और इमरान हाशमी को एक पुलिस इंस्पेक्टर की भुमिका अदा करते नजर आ रहे हैं।