रजनी रावत के बढ़ते आतंक के खिलाफ किन्नर समुदाय ने खोला मोर्चा

Rajni Rawat
Rajni Rawat के खिलाफ कार्यवाई न होने पर होगा आंदोलन

देहरादून। दून इन्द्रेशनगर निवासी किन्नर रीतू एवं अन्य ने किन्नर Rajni Rawat के बढ़ते हुए आतंक के खिलाफ ट्रांसजेण्डरों एवं किन्नर समुदाय ने मोर्चा खोल दिया है और कहा कि शीघ्र ही रजनी रावत पर कार्यवाही नहीं की गई तो सड़कों पर उतरकर आंदोलन किया जायेगा।

उत्तरांचल प्रेस क्लब में पत्रकारों से बातचीत करते हुए रीतू ने कहा कि बीते दिनों किन्नर रजनी रावत के यहां रहने वाले एक गिरोह के पांच सदस्यों ने उन्हें धमकाया और मारपीट करते हुए कहा कि अजय पाल का साथ देना छोड़ दो, नहीं तो तुम्हे भी इसका खामियाजा भुगतना पडेगा। उनका कहना है कि इन्द्रेशनगर में जब हंगामा होने लगा तो वहां के लोगों ने पांच में से तीन किन्नरों को पकड़ लिया और उनसे पूछताछ की तो उन्होंने कबूल किया की उन्हें किन्नर रजनी रावत ने भेजा है और इनमें राधा, मीना,सोनिया, नीलम, नईम शामिल थे।

वूमैन सिक्योर की सरिता गौड़ ने दिया समर्थन

उनका कहना है कि उन किन्नरों ने उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी और उन्होंने तत्काल पुलिस में शिकायत की और नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया गया लेकिन अभी तक उन किन्नरों को गिरफ्तार नहीं किया गया है। उनका कहना है कि अजय पाल के मामले में किन्नर रजनी रावत को स्पष्ट निर्देश है कि जब तक जांच चल रही है तब तक किसी भी प्रकार का ऐसा कोई काम न किया जाये लेकिन फिर से मारपीट की गई है जो चिंता का विषय है।

जरा इसे भी पढ़ें :

उनका कहना है कि रजनी रावत के खिलाफ तत्काल कार्यवाही की जाये, अन्यथा सड़कों पर उतरकर आंदोलन किया जायेगा। वहीं दूसरी ओर वूमैन सिक्योर संस्था की अध्यक्ष व भाजपा नेत्री सरिता गौड ने अपना समर्थन दिया है और कहा कि उनके आंदोलन में वह उनके साथ है। इस अवसर पर वार्ता में एनी, निशा, रितु, सरिता गौड आदि मौजूद थे।