पति पत्नी ने एक दूसरे को धारदार हथियारों से किया लहुलूहान

Husband wife did each other ensanguined
Husband wife did each other ensanguined

रुद्रपुर। Husband wife did each other ensanguined लालपुर क्षेत्र में कच्ची खमरिया स्थित प्रेम कालोनी में प्रेम प्रसंग को लेकर हुए झगड़े के पश्चात पति पत्नी के बीच बंद कमरे में खूनी जंग छिड़ गयी। दोनों ने एक दूसरे पर धारदार हथियारों से ताबड़तोड़ हमले किये जिससे दोनों लहूलुहान होकर गिर पड़े। चीख पुकार की आवाज सुनकर आसपास के लोग आ पहुंचे और घटना की सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय पहुंचाया और मामले की जानकारी ली।  प्रेम कालोनी निवासी मजदूरी करने वाला राजेश एक मामले में जेल में बंद था और बीते दिनों ही जेल से जमानत पर बाहर आया था।

Husband wife did each other ensanguined
मारपीट में घायल पति।
Husband wife did each other ensanguined
मारपीट में घायल पत्नी।

गत दिवस उसका पत्नी राखी से प्रेम प्रसंग को लेकर तीखी नोंकझोंक हुई। बुधवार प्रातः इस मामले को लेकर दोनों फिर आपस में उलझ गये। बताया जाता है कि र शजेश ने कमरे का दरवाजा अंदर से बंद कर दिया और घर में रखे धारदार हथियार से पत्नी राखी पर ताबड़तोड़ हमले शुरू कर दिये।

राखी ने भी धारदार हथियार से पति राजेश पर हमले किये

अपने बचाव में राखी ने भी धारदार हथियार से पति राजेश पर हमले किये। इस घटना में पति पत्नी दोनों को शरीर के कई अंगों पर गंभीर चोटें आ गयीं। राखी का सिर बुरी तरह फट गया वहीं हाथ व शरीर के अंगों पर गहरी चोटें आयीं जबकि पति राजेश के चेहरे व शरीर के अन्य अंगों पर गहरे घाव आये हैं।

दोनों लहूलुहान होकर कमरे में ही गिर गये। चीख पुकार की आवाज सुनकर घर के बाहर खेल रहे बच्चे भागकर घर पहुंचे वहीं आसपास के लोग भी वहां आ गये। दरवाजा अंदर से बंद होने के कारण लोगों ने बच्चों को खिड़की के रास्ते कमरे में भेजा और दरवाजा अंदर से खुलवाया साथ ही मामले की सूचना तुरन्त पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही लालपुर चौकी पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। कमरे में राजेश व राखी खून से लथपथ गिरे हुए थे। पुलिस ने निजी एम्बुलेंस को बुलवाकर दोनों घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने दोनों की हालत बेहद चिंताजनक बतायी है।


हमारे सारी न्यूजे देखने के लिए नीचे यूट्यूब बटन पर क्लिक करें

जरा यह भी पढ़े