जहरखुरानी गिरोह की दहशत, एक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल

Jaharkhuraani giroh
जहरखुरानी गिरोह का शिकार हुआ यात्री।
Jaharkhuraani giroh

रुद्रपुर। Jaharkhuraani giroh रोडवेज की दो अलग अलग बसों से यहां आ रहे दो यात्रियों को मार्ग में जहरखुरानी गिरोह द्वारा अपना शिकार बना लिया गया। बसों के यहां पहुंचने पर एक बस यात्री की मौत हो चुकी थी जबकि दूसरे बस यात्री को बेहोशी की अवस्था में 108 एम्बुलेंस से उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भर्ती कराया गया।

मामले की जानकारी पुलिस को दे दी गयी है। जानकारी के अनुसार आज प्रातः रोडवेज के समक्ष संदिग्ध परिस्थितियों में युवक बेसुध अवस्था में पड़ा पाया गया। आसपास खड़े लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बेसुध युवक को जब उठाने का प्रयास किया तो उसके शरीर में कोई हलचल नहीं हुई।

जब उसकी जेबों की तलाशी ली गयी तो उसके पास से हरिद्वार से काशीपुर व काशीपुर से रूद्रपुर तक का बस टिकट पाया गया। जिससे आशंका व्यक्त की जा रही है कि बस यात्री हरिद्वार से रूद्रपुर पहुंचा है। यात्री को तुरन्त जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित किया।

वहीं जहरखुरानी गिरोह द्वारा दिल्ली से हल्द्वानी जा रहे एक अन्य बस यात्री को भी अपना शिकार बनाया गया जिसे उपचार के लिए बेहोशी की अवस्था में उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भर्ती कराया गया। जानकारी के अनुसार गतरात्रि करीब 11-30बजे रूद्रपुर डिपो की बस संख्या यूके-07पीए/1448 दिल्ली से हल्द्वानी की ओर रवाना हुई।

एक यात्री बेसुध अवस्था में लेटा पाया गया

जब बस आज प्रातः रूद्रपुर पहुंची तो उसमें एक यात्री बेसुध अवस्था में लेटा पाया गया। परिचालक ललित सिंह ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिसकर्मी डिपो पहुंचे। जब यात्री को काफी देर तक होश नहीं आया तो उसने उसके पास मौजूद सामान अपने कब्जे में लिया।

यात्री के पास से बरामद कागजात के आधार पर उसकी शिनाख्त न्यू फ्रैंड्स कालोनी दिल्ली की एक संस्था में कार्यरत विजय पांडे पुत्र देवीदत्त के रूप में हुई। पुलिस का मानना है कि बस यात्री संभवतः पर्वतीय क्षेत्र का निवासी है। पुलिस उसके होश में आने का इंतजार कर रही है।

उधर जहरखुरानी गिरोह द्वारा बस यात्री का क्या सामान गायब किया गया इसकी जानकारी यात्री के होश में आने पर ही हो सकेगी। समाचार लिखे जाने तक यात्री को होश नहीं आया था। मृतक बस यात्री के पास मौजूद सामान का कोई पता नहीं चल सका।

जरा यह भी पढ़े