सस्पेंस खत्म बाहूबली की हीरोइन होगी यह फेमस अभिनेत्री

Shradha kapoor

बहूबली नायक प्रभास की आने वाली फिल्म ‘साहू’ की शूटिंग तो पिछले कई सप्ताह से जारी थी, लेकिन फिल्म की टीम को हीरोइन खोजने में भारी मुश्किल पेश आ रही थीं। साहू के लिए बॉलीवुड मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ का नाम सामने आया, लेकिन जल्द ही उनके बजाय बहूबली 2 हीरोइन अनुष्का शेट्टी का नाम बतौर हीरोइन सामने आया। लेकिन अतिरिक्त वजन के कारण अनुष्का शेट्टी को भी फिल्म से हटा दिया गया|
जरा इसे भी पढ़ें : फिल्म ‘बाहूबली 2’ ने पीके और दंगल को भी पछाड़ा

इस दौरान कुछ अन्य अभिनेत्रियों का नाम भी साहू की हेरोइन के लिए आते रहे, लेकिन सब अभिनेत्रियों के नाम अफवाहें साबित हुईं। अब फिल्म की टीम ने पहली बार साहू की हेरोइन के लिए श्रद्धा कपूर की पुष्टि कर दी है। पुणे मिरर ने फिल्म निर्माता का हवाला देते हुए बताया कि श्रद्धा कपूर ही साहू की हीरोइन होंगी, वह जल्द ही फिल्म की शूटिंग का हिस्सा बनेंगी।
Prabhas
आशिकी 2 से प्रसिद्धि पाने वाली श्रद्धा कपूर इन दिनों अपने आने वाली फिल्म ‘हसीना पार्कर’ के प्रचार में व्यस्त हैं। फिल्म में उनके अद्वितीय भूमिका की वजह से लोगों को इस फिल्म का काफी इंतजार है। आशिकी 2 जैसी रोमांस फिल्म से लेकर हसीना पार्कर जैसी एक्शन थ्रिलर फिल्म में अलग भूमिका निभाने की वजह से श्रद्धा कपूर को साहू टीम ने हेरोइन के रूप में चुना।
जरा इसे भी पढ़ें : जानिए क्यों मशहूर गायक ने माधुरी से शादी करने से इंकार कर दिया था

गौरतलब है कि साहू की शूटिंग हैदराबाद दक्षिण सहित अन्य शहरों में जारी है, और फिल्म के हीरो प्रभास ने कई सीन शूट करवा लिया है, फिल्म अगले वर्ष तेलुगू और मलायम भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। प्रभास की इस साल अप्रैल में आने वाली फिल्म बहूबली 2 ने रिकॉर्ड व्यापार करते हुए दुनिया भर से एक हजार करोड़ रुपए बटोरे थे।
जरा इसे भी पढ़ें : मुझे सब कुछ लड़कर लेना पड़ता है