पदमावती ने बाहूबली-2 का एक रिकार्ड तोड़ दिया

padmavati

बॉलीवुड के प्रसिद्ध निर्देशक संजय लीला भंसाली की नई फिल्म ‘पदमावती’ अभी रिलीज हुई नहीं, लेकिन उसने इस साल की ब्लॉकबस्टर बाहूलबली का एक रिकॉर्ड जरूर तोड़ दिया है। जी हां, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की नई फिल्म रिलीज से पहले ही बाहुबली को एक मैदान में पीछे छोड़ दिया है। और वह है इस फिल्म के पहले ट्रेलर को 24 घंटों के दौरान देखे जाने का।
जरा इसे भी पढ़ें : दीपिका पादुकोण का एक और पुराना रिश्ता आया सामने

पदमावती का पहला ट्रेलर 9 अक्टूबर को रिलीज किया गया था और 24 घंटे के अंदर उसे यूट्यूब पर 15 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इस तरह उसने बाहूबली-2 के 11 लाख से अधिक का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। फिल्म पदमावती में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।
जरा इसे भी पढ़ें : कपड़ो के बाद दीपिका के वजन पर भी आलोचना

प्रशंसक इस ट्रेलर का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे और उसे 9 अक्टूबर को एक बजकर 3 मिनट पर दुनिया भर में रिलीज किया गया, दिलचस्प बात यह है कि रिपोर्ट के अनुसार अलाउालदीन खिलजी और राजा रावल रतन सिंह के बीच युद्ध 1303 के दौर में यही कारण है कि फिल्म के ट्रेलर को इसी मद्देनजर 13ः03 बजे (1 बजकर 3 मीनट) पर रिलीज किया गया था।

फिल्म में दीपिका पादुकोण ने रानी पदमावती, रणवीर सिंह ने अलाउदीन खिलजी और शाहिद कपूर ने राजा रावल रतन सिंह का किरदार निभाया है। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इससे पहले भी संजय लीला भंसाली की दो सफल फिल्में ‘रामलीला’ और बाजी राव मस्तानी में काम किया है। इस फिल्म को 1 दिसंबर को इस साल जारी किया जाएगा।
जरा इसे भी पढ़ें : दीपिका पादुकोण की एक और तस्वीर वायरल