श्रद्धा कपूर का आया सामने नया स्टंट

Shraddha kapoor new stant
श्रद्धा कपूर का आया सामने नया स्टंट Shraddha kapoor new stant

देहरादून । Shraddha kapoor new stant  बॉलीवुड फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू में अभिनेता शाहिद कपूर और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर टिहरी झील में बोटिंग का लुत्फ उठाते नजर आएंगे। टिहरी झील में फिल्म की शूटिंग हुई। इस दौरान श्रद्धा और शाहिद के ऊपर एक रोमांटिक गाना भी फिल्माया गया। फूल और कांटे फिल्म में अजय देवगन का वो स्टंट तो याद होगा आपको, जिसमें वह दो मोटरसाइकिल पर पैर रखकर आते हैं। यह स्टंट आज भी हर किसी के लिए भूला पाना मुश्किल है।

अब हम यह कहें कि इसी तरह का स्टंट बत्ती गुल, मीटर चालू शूटिंग के दौरान श्रद्धा कपूर ने करके दिखाया है तो शायद ही यकीन मानेंगे, लेकिन ऐसा हुआ है। श्रद्धा इस फिल्म में छोटे से एक्शन अवतार में नजर आएंगी। दुनिया के सबसे ऊंचे बांध में शुमार टिहरी की झील में श्रद्धा कपूर ने अजय देवगन की तरह स्टंट दिखाया। हालांकि यहां दो नावों का इस्तेमाल किया गया।

Shraddha kapoor new stant

जरा इसे भी पढ़ें : डॉ. इरशाद कामिल को मिलेगा 10वां शैलेन्द्र सम्मान

उत्तराखंड के हिल स्टेशन नई टिहरी में बॉलीवुड फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग जोरों पर हैं। फिल्म की शूटिंग के लिए यूनिट ने टिहरी झील किनारे कोटी कॉलोनी में सेटअप लगाया। निर्देशक श्रीनारायण सिंह ने फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे अभिनेता शाहिद और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर पर एक रोमांटिक गाना फिल्माया। जिसमें श्रद्धा और शाहिद झील में बोटिंग करते हुए नजर आए।

टिहरी झील में बोटिंग का भी जमकर लुत्फ उठाया

इस दौरान अभिनेता शाहिद कपूर और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने टिहरी झील में बोटिंग का भी जमकर लुत्फ उठाया। एक अन्य दृश्य में अभिनेता शाहिद कपूर, देव्येन्दु शर्मा और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर कुछ डिस्कशन करते हुए नजर आए। टिहरी झील किनारे कोटी कॉलोनी में हुई शूटिंग के लिए पहुंचे अभिनेता शाहिद और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की झलक पाने के लिए लोगों की भीड़ जुटी रही।

इस दौरान देखने में आया कि श्रद्धा ने दो नावों में पैर रखकर झील मेंशूटिंग की। दो नावों को बांधकर श्रद्धा पर दृश्य फिल्माए गए। वहीं शाहिद कपूर ने झील में नाव चलाने के दृश्यों की शूटिंग की। सीन में शाहिद कपूर नाव चला रहे हैं और श्रद्धा कपूर दो नावों में पैर रखकर खड़ी हैं, सीन में शाहिद श्रद्धा को झील में घुमा रहे हैं।

जरा इसे भी पढ़ें : शूटिंग छोड़कर मुंबई लौट गए शाहिद कपूर
जरा इसे भी पढ़ें : श्रद्धा कपूर की शादी की तैयारियां शुरू