पटेल नगर में पेड़ से लटका मिला छात्र का शव

Body hanged from tree in Patel Nagar
Body hanged from tree in Patel Nagar

देहरादून। Body hanged from tree in Patel Nagar पटेलनगर के रामगढ़ नवगछिया ट्रस्ट के आम के बागीचे में पेड़ से एक युवक का शव लटकता मिला। पेड़ से शव लटका देख लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव कब्जे में लिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

शव की शिनाख्त हुई तो पता चला कि युवक सेलाकुई के शिवालिक टेक्निकल कॉलेज के बीटेक तृतीय वर्ष का छात्र था और मूल रूप से सिक्किम का रहना वाला था। मृतक के चचेरे भाई ने बताया वह कुछ पेपर में बैक आने से परेशान चल रहा था।

प्रथम दृष्टया पुलिस इसे खुदकुशी मान रही है, लेकिन मौके से कोई सुसाइड नोट न मिलने से पुलिस सभी पहलू की जांच कर रही है। रामगढ़ नवगछिया ट्रस्ट के बाग में शव मिलने की सूचना पर पहुंचे नारायण बहल ने पुलिस को बताया कि मृतक उसका चचेरा भाई विशाल क्षेत्री (23) पुत्र रूद्र बहादुर क्षेत्री निवासी ग्राम सद्दाम थाना नामली जिला दक्षिणी सिक्किम है।

विशाल यहां कुछ दिन पहले ही बीटेक तृतीय वर्ष के बैक पैपर देने आया था। परीक्षा देने के बाद से वह परेशान था। हालांकि इस जानकारी के आधार पर पुलिस इसे खुदकुशी मान रही है, लेकिन सुसाइड नोट न मिलने से पुलिस विशाल की मौत के सभी पहलू की जांच कर रही है।

इंस्पेक्टर सूर्यभूषण नेगी ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। रिपोर्ट में जो तथ्य सामने आएंगे, उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

हमारे सारी न्यूजे देखने के लिए नीचे यूट्यूब बटन पर क्लिक करें

जरा यह भी पढ़े
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.