चाकू से गोदकर युवक की हत्या, आरोपी की तलाश जारी

Young man murdered by stabbing, search for accused continues
जांच में जुटी पुलिस।

हल्द्वानी। Young man murdered by stabbing, search for accused continues पिता के ठेले पर बैठे एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि युवक का पिता बाजार गया था और अंधेरे का फायदा उठाकर युवक पर चाकू से हमला किया है। जिससे वह घायल हो गया और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार बीती देर शाम टीपी नगर चैकी क्षेत्र में रामपुर रोड पर कत्था फैक्ट्री के पास जब युवक पिता के ठेले पर बैठा हुआ था तभी कुछ अज्ञात लोगों ने धारदार हथियार से उस पर हमला कर दिया। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए, आनन-फानन में युवक को सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। हत्या की सूचना मिलने पर एसपी सिटी हरबंस सिंह, सीओ सिटी भूपेंद्र सिंह धौनी, कोतवाल हरेंद्र चैधरी और टीपी नगर चैकी प्रभारी सुशील जोशी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

फिलहाल पुलिस हत्या करने वाले अज्ञात हमलावरों की तलाश में जुट गई है। युवक की पहचान 32 वर्षीय अमित कश्यप पुत्र सुमेर कश्यप निवासी गौशाला कत्था फैक्ट्री रामपुर रोड हल्द्वानी के रूप में हुई है।

बताया जा रहा है कि अमित एशियन पेंट के गोदाम में काम करता था, वह बीती देर शाम कत्था फैक्ट्री के पास पिता के ठेले पर बैठा था, इस दौरान पिता कहीं गए थे वह वापस लौटे तो उनको घटना का पता चला। बहरहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

जरा इसे भी पढ़े

फ्लाईओवर के पास एक व्यक्ति की गला रेतकर हत्या
जमीनी विवाद में हुई हत्या का खुलासा, चार आरोपी गिरफ्तार
रस्सियों से बंधे युवक का शव मिलने से सनसनी, हत्या की आंशका