बाॅलीवूड के अभिनेता ने कहा कि मै सिर्फ कैटरीना को याद रखूंगा

Kaitrina kaif

वैसे तो कई साल से रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ के बीच प्रेम के रिश्तो में काफी उतार चढ़ाव जारी, लेकिन पिछले 2 साल से ये अफवाहें दम तोड़ने लगी थीं। लेकिन जगा जासूस की वजह से एक बार फिर दोनो की दोस्ती की खबरे मीडिया में घूम रही हैं।
अब सच्चाई क्या है, यह तो रणबीर और कैटरीना ही जानते हैं लेकिन फिल्म आलोचकों और सोशल मीडिया का उपयोग करने वाले उनके प्रशंसक उनके दोनों के बारे में अटकलें तेज हैं और दोनो के नित नई खबरे आ रही हैं। इन दिनों कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर फिल्म जग्गा जासूस के प्रमोशन में व्यस्त हैं।
Ranbir-kapoor
एनडीटीवी डाॅट कॉम से जगा जासूस के प्रमोशन के संबंध में दोनों अभिनेताओं का इन्टव्यू किया गया, जिसमें दोनों एक दूसरे की तारीफ करते दिखाई दिए। दोनों ओर से एक दूसरे की तारीफों का सिलसिला तो जगा जासूस की शूटिंग की शुरुआत के साथ ही शुरू हो गया था, लेकिन अब अभिनेताओं की ओर से यह तारीफ मीडिया के सामने भी सुनने को मिल रहा हैं।

पूछे गये एक सवाल कि जग्गा जासूस की शूटिंग खत्म होने के बाद आप क्या याद रखेंगी? इस सवाल के जवाब में कैटरीना कैफ ने कहा कि वह फिल्म के निर्देश अनुराग बसु को याद रखेंगी, जिन्होंने उन्हें और रणबीर एक साथ काम करने का मौका दिया। कैटरीना कैफ ने कहा कि वह शूटिंग के समय की वह पूरी टीम को भी याद रखेंगी।
जरा इसे भी पढ़ें : जेल से रिहा हुए रणबीर कपूर

जब यही सवाल रणबीर कपूर से किया गया तो उन्होंने बहुत ही कम और एक शब्द में उत्तर दिया और कहा कि वह केवल कैटरीना कैफ को याद रखेंगे। गौरतलब है कि जगा जासूस 14 जुलाई को रिलीज होगी, इस फिल्म के गाने पहले से ही लोकप्रिय हो चुके हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान यह चीमेगोइयां भी जा रही थीं कि संभावित रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की इस आखिरी फिल्म होगी।
जरा इसे भी पढ़ें : कैटरीना कैफ ने फेसबुक से अपनी पिक्चर क्यों हटाई?

हालांकि बाद में दोनों अभिनेताओं की ओर से आने वाले बयानों और एक दूसरे की तारीफों को देखकर यह खबरे घूम रही हैं कि भविष्य में भी यह दोनों एक साथ जलवा गिर सकते हैं। जगा जासूस पहले कैटरीना और रणबीर कपूर ने 2009 में अजब प्रेम की गजब कहानी और 2010 में राजनीति में भी काम किया है।
जरा इसे भी पढ़ें : सलमान ने अपनी इस गर्लफ्रेंड के लिए आमीर से की सिफारिश