माहिरा और रणबीर की यह फोटो हो रही वायरल

ranbir kapoor and mahira khan

पाकिस्तानी अभिनेत्री माहरा खान ने जब से बॉलीवुड में फिल्म रईस के साथ डेब्यू किया, इसके बाद से एक अभिनेता के साथ लगातार माहिरा का नाम जोड़ा जा रहा है। वह बॉलीवुड अभिनेता काई और नहीं बल्कि कपूर परिवार के रणबीर कपूर है, जिनके साथ महिरा खान ने कोई फिल्म नहीं की, लेकिन एक इवेंट में भाग लिया था, जिसकी वायरल वीडियो और तस्वीरों से ऐसा लग रहा है  कि दोनों के बीच काफी गहरी दोस्ती हो चुकि है।
जरा इसे भी पढ़ें : देखिए इस पंजाबी अभिनेत्री का हाॅट फोटोशूट

इन तस्वीरों और वीडियो के बाद, महिरा खान और रणबीर कपूर पर एक दूसरे के साथ होने का लेबल लग गया और हर जगह उनके नये रिश्ते की खबरे आने लगी। दोनों कलाकारों ने इन अफवाहों पर तो चुप रहे अलबत्ता माहिरा खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीरों के साथ जाहिर कर दिया था कि यह तमाम कयास बेबुनियाद है। हालांकि, एक बार फिर इन दो कलाकारों की एक साथ ऐसी तस्वीरें वायरल हुई जो न्यूयॉर्क में ली गई है।


इन तस्वीरों में माहिरा और रणबीर एक साथ सिगरेट पीते दिख रहे हैं, जबकि माहिरा का अंदाज भी काफी अलग नजर आया, और ऐसा भी नहीं लग रहा कि यहां किसी फिल्म की शूटिंग चल रही है। प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरों पर गंभीर आलोचना की। गौरतलब है कि माहिरा और रणबीर एक दूसरे को अपना अच्छा दोस्त मानते हैं और ऐसी भी खबरें सामने आ रही हैं कि यह चित्र अभी नहीं बल्कि जुलाई की हैं।
जरा इसे भी पढ़ें : महिला को अनैतिक मैसेज भेजने पर ऋषि कपूर चारो तरफ से घिरे


जब रणबीर न्यूयॉर्क में अपनी अगली बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थे और ऐसा भी हो सकता है कि माहिरा खान भी वहां किसी काम से मौजूद हों। यह भी स्पष्ट रहे कि यह कोई फोटोशूट नहीं बल्कि  परपाजी की तरफ से ली गई तस्वीरें हैं। लेकिन महत्वपूर्ण बात यह है कि स्टार्स की फिल्मों से हटकर एक अपनी भी दुनिया है और प्रशंसकों को उनकी आलोचना करने के बजाय उनकी निजी जिंदगी में दखल देने से बचना चाहिए।
जरा इसे भी पढ़ें : मैं 15 साल तक डिप्रेशन से पीड़ित रही : इलयाना