एक और बीजेपी नेता का वीडियो वायरल

Video Viral of BJP leader Kuldeep Chaudhary

Video Viral of BJP leader Kuldeep Chaudhary

हरिद्वार। Video Viral of BJP leader Kuldeep Chaudhary उत्तराखंड में ट्रिपल इंजन सरकारों वाली बीजेपी के नेता आजकल गलत कारणों से सुर्खियों में आ रहे हैं। मंगलवार को एक बीजेपी विधायक सुरेश राठौड़ ने अपनी विधानसभा में 52 फीसदी आबादी पाकिस्तानियों की होने का विवादित बयान दे दिया था।

इससे बाद से प्रदेश की राजनीति गर्म है। देहरादून के मेयर सुनील उनियाल गामा सिंचाई विभाग की जमीन पर अतिक्रमण करने की वजह से विवादों में हैं तो अब एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें बीजेपी के एक नेता फायरिंग करते नजर आ रहे हैं।

हांलाकि इसकी पुष्टि नहीं हो पाई, लेकिन बता दें कि यह वीडियो वायरल हो रहा है। इससे पहले भाजपा विधायक सुरेश राठौर ने कहा था कि उनके विधानसभा क्षेत्र में 52 फीसदी आबादी पाकिस्तानी है।

हरिद्वार के धनौरी में एक सड़क का उद्घाटन करने पहुंचे राठौर ने कहा कि मेरे विधानसभा क्षेत्र में 52 फीसदी हिस्सा तो मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र है, जो टोटल पाकिस्तान है, मैं बचे हुए 48 फीसदी वोटों की बदौलत ही चुनाव जीता हूं.।”

विवादित बयान सोशल मीडिया पर वायरल

विधायक का यह विवादित बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इससे पहले देहरादून के मेयर सुनील उनियाल गाम] इसलिए चर्चा में आए थे, क्योंकि देहरादून नगर निगम हाल ही में नगर क्षेत्र में शामिल हुए 6 नंबर पुलिया इलाके में एक वेंडिंग जोन बना रहा है।

निगम ने इसके लिए गुपचुप तरीके से पैसे लेकर दुकानें तक बांट दी हैं। मजेदार बात यह है कि जिस सड़क को घेरकर ये वेंडिंग जोन बनाया जा रहा है वह सिंचाई विभाग की जमीन पर है और सिंचाई विभाग ने इसे अतिक्रमण बताकर नगर निगम को नोटिस जारी कर दिया है।

अब हरिद्वार जिले के एक और बीजेपी नेता का वीडियो वायरल हो रहा है., इसमें वह खुलेआम फायरिंग करते दिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि जो शख्स फायरिंग करता दिख रहा है वह बीजेपी नेता कुलदीप चौधरी हैं।

चौधरी लिबरहेड़ी गन्ना समिति के चेयरमैन हैं। पुलिस फिलहाल इस मामले में कुछ बोलने को तैयार नहीं है। हालांकि अभी इस विडियों की किसी प्रकार की कोई पुष्टि नही हो पाई है। लेकिन सोशल मीडिया में यह वायरल हो रहा है। जिससे चर्चाएं उठ रही है।

जरा इसे भी पढ़ें

स्ट्रांग रूम के बाहर मिले फटे हुए मतपत्र, प्रशासन में मचा हड़कपं
भाजपा की महिला मोर्चा की अध्यक्ष समेत चार नेता निष्कासित
बेटे ने दरांती से काट दी मां की गर्दन