खुलासाः पत्नी ने ही प्रेमी से करवाई थी पति की हत्या, तीन गिरफ्तार

Wife had got her husband killed by lover
पकड़े गए आरोपी।

Wife had got her husband killed by lover

हरिद्वार। Wife had got her husband killed by lover सतबीर हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने हत्याकांड में शामिल सतबीर की पत्नी व उसके प्रेमी सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। बीती 30 अगस्त को सतबीर का शव सालियर मंगलौर रोड पर रक्त रंजित हालत में मिला था।

एसपी देहात परमिंदर सिंह डोभाल ने बताया कि बीती 30 अगस्त को सालियर मंगलौर रोड पर एक युवक का शव सड़क किनारे रक्त रंजित अवस्था में मिला था। जिसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पड़ताल शुरू कर दी गयी थी।

मृतक युवक की पहचान सतवीर पुत्र कुलवीर निवासी एकड़ थाना पथरी की रूप में हुई। मामले की जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि सतबीर अपने बुलेरो वाहन से अपने दो दोस्तों के साथ पंजाब जाने की बात कहकर घर से निकला था।

बताया कि ज्वालापुर में अपने वाहन को ठीक कराने के बाद वह पंजाब की ओर रवाना हुआ। जांच के दौरान सामने आया कि सतवीर के वाहन में उस समय उसका रिश्तेदार गुरूसेवक देओल पुत्र कर्मवीर सिंह व सोनू पुत्र खुशीराम निवासी बिजनौर थे। जिन्हे पुलिस ने एथल से गिरफ्तार कर लिया है।

पूछताछ के दौरान पता चला कि गुरूसेवक का मृतक सतबीर की पत्नी नवनीत कौर से प्रेम प्रसंग चल रहा था जिसके चलते उन्होने मिलकर सतबीर को मारने की योजना बनाई।

बताया कि पहले आरोपी सतबीर को गोली मारना चाहते थे लेकिन बाद में उन्होने उसकी चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। मामले में पुलिस ने मृतक सतबीर की पत्नी को भी गिरफ्तार कर लिया है।

जरा इसे भी पढ़े

खुलासा : पत्नी व बेटे ने की दलेर सिंह की हत्या
हत्या के प्रयास में दोषी को सात वर्ष का कठोर कारावास
दो पक्षों में चले धारदार हथियार, कई घायल