दो पक्षों में चले धारदार हथियार, कई घायल

Moving sharp weapon in two group
अस्पताल में भर्ती घायल।

Moving sharp weapon in two group

हरिद्वार। Moving sharp weapon in two group पैसों के लेन देने के चलते हुए विवाद में दो पक्षों के बीच धारदार हथियार चलने से कई लोग घायल हो गये। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायलों को अस्पताल पहुंचाया जहां दो की हालत चिंताजनक बनी हुई है।

वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है। जानकारी के अनुसार झबरेड़ा में बीती शाम दो पक्षों के बीच पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया। बताया जा रहा है कि इस विवाद ने इतना गम्भीर रूप ले लिया कि दोनो पक्षों में जमकर धारदार हथियार चल गये।

जिसमें एक पक्ष के जुबेर खान, करीम खान, और शेर खान पुत्र गुफरान उर्फ चिन्नी घायल हुए हैं जिसमें जुबेर के सर में गंभीर चोट लगी है तो वही दूसरे पक्ष के अशोक और दीपक भी घायल हुए हैं।

हंगामा के चलते मौके पर अफरातफरी मच गई सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को रूड़कीं के सिविल अस्पताल में भिजवाया, जहां सभी को प्राथमिक उपचार दिया गया है।

फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। इस प्रकरण में घायल जुबैर का आरोप है कि उसके भाई ने झबरेड़ा कस्बे में एक मैडीकल स्टोर खोला हुआ है|

देर शाम शेरखान मैडीकल स्टोर पर बैठा हुआ था तभी उसकी अशोक के साथ पैसे के लेन देन को लेकर कहासुनी हो गई आरोप है कि इसी बीच अशोक ने फोन कर अपने साथियों को बुला लिया। जो मौके पर लाठी डंडो व धारदार हथियार लेकर पहुंचे और सभी ने उन पर हमला बोल दिया। बहरहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

जरा इसे भी पढ़े

चार दोस्तों ने मिलकर पांचवें को मौत के घाट उतारा
प्रॉपर्टी डीलर हत्याकांड में भाजपा नेता का बेटा गिरफ्तार
धारदार हथियार से गला रेतकर दो साल की बच्ची की हत्या