प्रिज्मा की एक और ऐप धूम मचाने के लिए तैयार

Prisma

पिछले साल तहलका मचाने वाली प्रिज्मा लैब्स ने स्टिकी ए आई के नाम से अपनी दूसरी एप्लिकेशन शुरू करा दी है। इस एप्लिकेशन में तस्वीरों को नेटवर्क के जरिए से कला का नमूना लेने की बजाय फोटोज को सर्वश्रेष्ठ स्वयं स्टिकर में बदल दिया जाता है जिन्हें फेसबुक, मैसेंजर, वट्सएप और अन्य में इस्तेमाल किया जा सकता है।
जरा इसे भी पढ़ें : क्या आप अपना स्मार्टफोन तेज चार्ज करना चाहते हैं?

इस एप्लिकेशन को ओपन करने के बाद फोनबुक से किसी तस्वीर को इपोर्ट किया जा सकता है या तस्वीर खींच सकती है जिसके बाद उसका पृष्ठभूमि वह काट देता है और पारदर्शी बैकग्राउंड सामने आ जाता है। इसी तरह उपभोक्ता कैमरा बटन कुछ सेकंड के लिए दबा कर ब्रस्ट शॉट्स ले सकते हैं जो कि स्वचालित रूप से एनीमेटेड स्टीकर या जी आई एफ में बदल जाते हैं।
Prisma
इस एप्लिकेशन में दो फिल्टर भी दिए गए हैं, एक ब्लैक एंड व्हाइट रेखांकित ईफैक्ट और दूसरा कार्टून स्टाइल। तस्वीर पारदर्शी पृष्ठभूमि में विभिन्न रंगों को बढ़ाया जा सकता है जबकि कैप्शन भी लिखे जा सकते हैं। स्टीकर तैयार होने के बाद उन्हें किसी भी मैसेजिंग एप्लिकेशन पर साझा किया जा सकता है।
जरा इसे भी पढ़ें : सैमसंग का एक और स्मार्टफोन लाॅच

कंपनी को उम्मीद है कि यह नई एप्लिकेशन भी परीजमा की तरह उपभोक्ताओं को पसंद आएगी क्योंकि यह सेल्फ स्टीकर बनाना बहुत आसान बना देता है। यह ऐप्स वर्तमान में आईओएस के लिए पेश किया गया है, लेकिन जल्द इसे एंड्रॉयड उपयोगकर्ताओं के लिए भी प्रदान किया जाएगा।
जरा इसे भी पढ़ें : जानिए दुनिया के पहले होलोग्राफिक स्मार्टफोन के बारे में