धारदार हथियार से गला रेतकर दो साल की बच्ची की हत्या

Murder of two year old girl

Murder of two year old girl

हरिद्वार। Murder of two year old girl सिडकुल थाना क्षेत्र में उस समय सनसनी फैल गई जब लोगों ने झांड़ियों में दो साल की मासूम बच्ची का शव पड़ा देखा। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वहीं, पुलिस को मौके से कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं। मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह करीब 12 बजे पुलिस को सूचना मिली कि क्षेत्र के खाला टीरा क्षेत्र में सड़क किनारे झाड़ियों पर एक बच्ची का शव पड़ा हुआ है। बच्ची का गला किसी धारदार हथियार से रेता गया है।

सूचना मिलते ही एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार, सीओ सदर बीएस चैहान और थानाध्यक्ष सिडकुल संतोष कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने बताया कि अभी तक बच्ची की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया गया है। पुलिस इस हत्याकांड के सुराग तलाशने में जुट गई है। सीओ सदर बीएस चौहान ने बताया कि कुछ लोगों ने सोमवार शाम इसी स्थान पर एक संदिग्ध व्यक्ति को घूमते हुए देखा था।

पुलिस अब इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है, आखिर वो व्यक्ति कौन था। पुलिस के हाथ इस मामले में कुछ सुराग लगे हैं, जिनकी पुष्टि कराई जा रही है।

जरा इसे भी पढ़े

धोखाधड़ी के मामले में मनीष वर्मा, नीतु वर्मा व संजीव वर्मा को 5-5 साल की सजा
गोलीकांड मामले में दो और आरोपी दबोचे
पेपर लीक मामले में जेई गिरफ्तार