आयकर विभाग मना रहा आजादी का अमृत महोत्सव

Income Tax Department is celebrating Azadi ka amrit mahotsav
आयकर अधिकारी विपिन भट्ट।

Income Tax Department is celebrating Azadi ka amrit mahotsav

साइक्लोथान का आयोजन 8 दिसम्बर को

देहरादून। Income Tax Department is celebrating Azadi ka amrit mahotsav आयकर विभाग देहरादून की ओर से आजादी का अमृत महोत्सव मनाये जाने की तैयारी जोरों पर है। इसको लेकर विभाग की ओर से साइक्लोथान का आयोजन किया जा रहा है। जो कि 8 दिसम्बर को सुबह 7 बजे निकलेगी।

प्रधान आयकर आयुक्त मुख्यालय के आयकर अधिकारी विपिन भट्ट ने बताया कि साइक्लोथान की शुरूआत 8 दिसम्बर को 13 ए सुभाष रोड स्थित आयकर विभाग आफिस परिसर से होगी। जो कि यहां से कैनाल रोड, आईटी पार्क होते हुए वापस ऑफिस परिसर में ही पहुंच संपन्न होगी। जिसके तहत करीब 25 किमी की दूरी तय की जाएगी।

इससे पहले साइक्लोथान का शुभारंभ उत्तर-प्रदेश (पश्चिम एरिया) एवं उत्तराखंड प्रभार के प्रधान मुख्य आयकर आयुक्त शिशिर झा करेंगे। इस मौके पर प्रतिभागियों को सर्टिफिकेट भी दिए जाएंगे। बताया कि हर कैटेगिरी के जो तीन विजेता होंगे,उनको ट्रॉफी देकर सम्मानित किया जाएगा।

इस साइक्लोथान में आयकर-दाता,टैक्स प्रोफेशनल्स और अन्य गणमान्य प्रतिभागी हिस्सा लेंगे। इसमें ओएनजीसी विशेष सहयोगी रहेगा। विपिन भट्ट ने बताया कि इस प्रतियोगिता में विशेष रूप से राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी उपस्थित रहेंगे। इनको आयकर विभाग की ओर से स्मारिका भेंट कर सम्मानित किया जाएगा।

विभाग के अधिकारियों के अनुसार जिनको भी इस साइकॉलोथोन में हिस्सा लेना है,वे 6 दिसम्बर को सुबह 10 बजे से 7 दिसम्बर को दिन में 2 बजे तक सुभाष रोड स्थित कार्यालय से फॉर्म लेकर भर कर वहीं जमा कर सकते है। ताकि समय से सभी प्रतिभागियों के सर्टिफिकेट तैयार किये जा सके।

जरा इसे भी पढ़े

कांग्रेसियों ने लगाए गो बैक मोदी के नारे, पुलिस ने किया गिरफ्तार
रैली में देहरादून आ रही बस से टकराई कार, तीन लोगों की मौत
मिस बॉडी-ब्यूटीफुल सब-कांटेस्ट का आयोजन