अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प का एक बार फिर टूट गया दिल

donald trump

रोम। पहले इसराइल और फिर रोम। देश बदला लेकिन अमेरिका की प्रथम महिला के तेवर न बदले और मिलान ने एक फिर ट्रम्प का हाथ थमाने से इनकार कर दिया। आजकल अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और उनकी पत्नी मिलान ट्रम्प के बीच नाराजगी की चर्चा आम है और मीडिया हर जगह दोनों पर विशेष नजर रखे हुए है। अमेरिकी राष्ट्रपति जोड़ी ने मीडिया को रोम में भी निराश नहीं किया क्योंकि वहाँ भी राष्ट्रपति ट्रम्प अपनी पत्नी का हाथ थामने की एक और कोशिश नाकाम हो गई।
donald trump with wife
ऐसा लगता है कि भारतीयों की तरह अमेरिका में भी पति अपने पत्नी के सामने बकरी बन जाते हैं क्योंकि डोनाल्ड ट्रम्प अपनी पत्नी को मना नहीं कर सके। अमेरिकी राष्ट्रपति इटली की राजधानी रोम पहुँचे तो विमान से उतरते हुए उनके दिल में एक बार फिर यह तमन्ना जागी कि अपनी सुंदर पत्नी के हाथों में हाथ थामकर कदम से कदम मिलाते हुए अंतर्राष्ट्रीय मीडिया में अच्छा प्रभाव छोड़े लेकिन उनकी इस ख्वाईश को उस समय झटका लगा जब मिलान ने एक बार फिर उनका हाथ नहीं थामा और बेचारे ट्रम्प दिल मायूस करके रह गए।
गौरतलब है कि दोनों के बीच प्रतिद्वंद्विता का पहला सबूत तब मिला था जब इसराइल पहुँचने में मिलान ने राष्ट्रपति ट्रम्प का हाथ झटक दिया था और सारे यात्रा में वह उखड़ी-उखड़ी ही दिखाई दी थीं।