त्रिवेंद्र ने की सीएम धामी व स्पीकर खंडूरी की तारीफ

Trivendra Singh rawat praised CM Dhami

Trivendra Singh rawat praised CM Dhami

देहरादून। Trivendra Singh rawat praised CM Dhami दिल्ली दौरे से वापस लौटे पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने यूकेएसएसएससी और विधानसभा में बैक डोर भर्तियों की जांच को लेकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूरी की तारीफ करते हुए कहा है कि भर्ती घोटालों की जांच सही दिशा में चल रही है।

पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह इस भर्ती घोटाले को लेकर अब तक तीखी टिप्पणियों के जरिए अपनी ही पार्टी को असहज करते रहे हैं लेकिन दिल्ली दौरे के बाद उनके स्वर बदले-बदले दिख रहे हैं।

यूकेएसएसएससी पेपर लीक मामले में वह आयोग के अधिकारियों को कटघरे में खड़े करते रहे लेकिन अब वह एसटीएफ से इसकी जांच को सही ठहरा रहे हैं और धामी के फैसले को ठीक बताते हुए कह रहे हैं कि उनके द्वारा लोक सेवा चयन आयोग के माध्यम से भर्तियां कराने का निर्णय सही है इससे युवा बेरोजगारों में जो निराशा का भाव आया है वह दूर होगा।

त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा है कि विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूरी ने बैक डोर भर्तियों की जांच के लिए समिति बनाकर यह साफ कर दिया है कि इसका सच सबके सामने आएगा और दोषियों के खिलाफ भी कार्रवाई होगी।

पत्रकारों द्वारा यह पूछे जाने पर कि प्रधानमंत्री मोदी से मिलकर किन मुद्दों पर बात हुई तो उन्होंने कहा कि उनकी केदारपूरी के निर्माण कार्य और बद्रीनाथ में पुनर्निर्माण कार्य के अलावा अगले साल होने वाले भाजपा राष्ट्रीय संगठन के चुनाव पर भी बात हुई। उन्होंने कहा कि एक साल बाद नए पार्टी अध्यक्ष और संगठन के चुनाव होने हैं।

जरा इसे भी पढ़े

हिमालय के संरक्षण में हम सभी की भागीदारी जरूरी : सीएम
आजादी के अमृत काल में समान नागरिक संहिता एक बड़ी इबारत होगी : सीएम
निवेशक ही हमारे ब्रांड एम्बेसडर : धामी