यूपी के बदमाश ने उत्तराखंड के डॉक्टर से मांगी तीन करोड़ की रंगदारी

Three crore extortion sought from the doctor

Three crore extortion sought from the doctor

हल्द्वानी। Three crore extortion sought from the doctor यूपी के बदमाश ने उत्तराखंड के एक डॉक्टर से तीन करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी है। हल्द्वानी के वरिष्ठ ईएनटी विशेषज्ञ डॉ. वैभव कुच्छल को फोन कर तीन करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई है। पैसे नहीं देने पर जान से मारने और बच्चे के अपहरण की धमकी भी दी है।

इसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि धमकी भरा फोन हापुड़ उत्तर प्रदेश से किया गया है। हल्द्वानी पुलिस की टीमें दबिश देने हापुड़ रवाना हो गई हैं।

डॉ. वैभव कुच्छल मानपुर उत्तर, रामपुर रोड पर गर्व डायग्नोस्टिक सेंटर एंड हॉस्पिटल चलाते हैं। बीते सोमवार की शाम एक अज्ञात नंबर से उनके निजी मोबाइल पर फोन आया। कॉलर ने धमकाते हुए कहा, तीन करोड़ रुपये की रकम जहां बताऊं वहां पहुंचा दें। अगर पैसा नहीं दिया तो उन्हें जान से मार देगा और उसके बाद उनके बच्चे का अपहरण भी करेगा। इसके बाद फोन काट दिया।

कुछ देर बाद फिर से डॉक्टर के नंबर पर उसी नंबर से कॉल आया, जिसे उन्होंने नहीं उठाया। डरे सहमे डॉक्टर ने तुरंत इस पुलिस को सूचना दी। एसएसपी पंकज भट्ट ने तत्काल मुकदमा दर्ज कर जांच के आदेश दिए। कॉलर के मोबाइल नंबर को ट्रेस करने के लिए सर्विलांस टीम को लगाया गया।

एसएसपी पंकज भट्ट ने बताया कि आरोपी की लोकेशन हापुड़ में पाई गई है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें रवाना कर दी गई हैं। डॉक्टर की सुरक्षा में किसी तरह की लापरवाही नहीं बरती जाएगी। कहा कि पुलिस हर ऐंगल की जांच कर रही है। आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

जरा इसे भी पढ़े

खुशियां मातम में बदली, दुल्हन समेत 5 की मौत
नामांकन से पहले सीएम धामी का रोड शो, पत्नी ने लगाया विजय तिलक
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने चारधाम यात्रा व्यवस्था पर खड़े किए सवाल