जरूरतमन्दों को पेंशन में वृद्धि के धामी सरकार का फैसला सराहनीय : चौहान

The decision of Dhami government is commendable
मनवीर चौहान।

The decision of Dhami government is commendable

देहरादून। The decision of Dhami government is commendable भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कहा कि सरकार गठन के एक सप्ताह के भीतर  जिस तरह से मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गरीब, असहाय और कमज़ोर तबके के हित मे फैसले लेने की शुरुआत की है, उससे उन्होंने भाजपा के इस नारे को भी पुख्ता किया है कि किया है करती  है करेगी सिर्फ भाजपा।

उन्होंने कहा कि वृद्धावस्था पेंशन, दिव्यांग, अनाथ जनो की पेंशन में वृद्धि और पति-पत्नी दोनों को पेंशन देने का फैसला एतिहसिक है। इससे प्रदेश में हजारों परिवारों को लाभ मिलेगा। वहीं पुलिस विभाग में भी चतुर्थ श्रेणी के कर्मियों को बर्दी भत्ता देने का फैसला कर्मचारी हित मे बडा फैसला है।

श्री चौहान ने कहा कि सीएम नियुक्त होते ही श्री धामी ने प्रदेश में सामान नागरिक आचार संहिता की घोषणा कर यह संदेश दिया कि वह प्रदेश हित मे लगातार बड़े निर्णय लेंगे। राज्यपाल के अभिभाषण में सरकार के कार्यों का रोडमैप है और मुख्यमंत्री उन पर फोकस कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले विपक्षी सीएम की घोषणाओं पर सवाल खड़े करने में पीछे नहीं रहे,लेकिन जिस अंदाज में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी निर्णय ले रहे हैं,उससे निश्चित है कि राज्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजन को साकार करने की दिशा मे आगे बढ़ रहा है।

जरा इसे भी पढ़े

महंगाई को लेकर कांग्रेस विधायक अनुपमा रावत ने सरकार को सुनाई खरी-खोटी
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सदन में पेश किया लेखानुदान
मुस्लिम यूनिवर्सिटी के मामले में कांग्रेस का चेहरा बेनकाब हुआ : कैंथोला