चुनावी रंजिश में दो पक्षों में मारपीट, 16 लोग घायल

Two sides fight in electoral rivalry
मारपीट करते लोग।

Two sides fight in electoral rivalry

रुड़की। Two sides fight in electoral rivalry हरिद्वार पंचायत चुनाव तो खत्म होने के बाद भी चुनावी रंजिश है कि खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। पिरान कलियर थाना क्षेत्र में एक पक्ष के लोगों ने दूसरे के घर में घुसकर मारपीट कर उसे घायल कर दिया।

इस मामले में पुलिस ने 16 लोगों के खिलाफ मारपीट कर घायल करने समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं। मिली जानकारी के अनुसार पिरान कलियर थाना पुलिस को शिवदासपुर उर्फ तेलीवाला निवासी साजिद ने तहरीर देकर बताया है कि चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद जान आलम पक्ष के एक युवक ने मेरे भतीजे के मोबाइल फोन पर मैसेज भेजकर गाली गलौज और मारने की धकमी दी, जिसके जवाब में मेरे भतीजे आशु ने भी जवाबी मैसेज भेज दिया|

आरोप है कि मोबाइल पर जवाबी मैसेज मिलने के बाद जान आलम पक्ष की ओर से करीब दो दर्जन लोग लाठी डंडे लेकर आए और उन्होंने घर मे घुसकर आशु और हनीफा के साथ मारपीट कर घायल कर दिया। वहीं, चीख पुकार की आवाज सुनकर आसपास के लोग बीच-बचाव करने आए वाजिद, माजिद, मोहसिन के साथ भी मारपीट कर दी।

जिसके बाद घायल आशु और हनीफा का इलाज रुड़की सिविल अस्पताल में चल रहा है। इस पूरे घटनाक्रम का किसी ने वीडियो बना लिया, जिसमें आरोपी लाठी डंडे बरसाते हुए दिखाई दे रहे हैं। पुलिस ने तहरीर के आधार पर 16 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मामले में पिरान कलियर थानाध्यक्ष मनोहर सिंह भंडारी ने बताया कि साजिद की तहरीर पर जान आलम, सरफराज, मुनीर, सहनेवाज, जावेद, मोहम्मद, जावेद, सरफराज, मंसूर, शमसुद्दीन, महफूज, तनवीर, अफजाल, तस्लीम, नोमान, जीशान के खिलाफ गालीगलौज घर में घुसकर मारपीट कर घायल करने समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जरा इसे भी पढ़े

बच्चियां चुराने का आरोप लगाकर युवकों ने साधू को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा
हाकम सिंह रावत की जल्द होगी करोड़ों की संपत्ति जब्त
आरोपी ने लड़की पर भाई को स्पेशल सर्विस देने का बनाया था दबाव