बच्चियां चुराने का आरोप लगाकर युवकों ने साधू को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

The youths ran and beat the monk
साधु की पिटाई करते हुए।

The youths ran and beat the monk

हरिद्वार। The youths ran and beat the monk बच्चियां चुराने का आरोप लगाते हुए ज्वालापुर क्षेत्र में एक फक्कड़ साधु की दो युवकों ने जमकर पिटाई कर दी। लोग साधू की पिटाई को मूकदर्शक बनकर देखते रहे। किसी ने भी बीच बचाव करने की कोशिश नही की।

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह ज्वालापुर के प्रेमनगर आश्रम के बाहर दो युवकों ने एक फक्कड़ साधु को बुरी तरह से पीटा। पिटाई करने वाले युवक साधू की पिटाई करते हुए लगातार पूछ रहे थे कि बच्चियां कहां गई।

युवकों ने सिर्फ बच्ची चुराने के शक पर साधु को इतनी बुरी तरह से पीटा कि वो रहम की भीख मांगता रहा। यहां सबसे हैरानी की बात ये है कि किसी ने इन दोनों युवकों को रोकने की कोशिश तक नहीं की।

इस कारण युवक बेरहमी से साधु की पिटाई करते रहे। जबकि, प्रेमनगर आश्रम के पास बैंक के गार्ड और दुकानदार रहते हैं। बताया जा रहा है कि  यह साधु इस इलाके में काफी समय से सड़क किनारे रहता था।

लेकिन इन युवकों का आरोप था कि साधु के वेश में बच्चा चोर है। यह कई बच्चों को चुरा चुका है। युवकों को देख लग रहा था कि मानों दोनों ने कोई नशा किया हुआ हो। यह देखते हुए मौके से गुजर रहे एक व्यक्ति ने डांटा तो युवकों ने पीटना बंद किया। तब कहीं जाकर साधू की जान बची|

जरा इसे भी पढ़े

हाकम सिंह रावत की जल्द होगी करोड़ों की संपत्ति जब्त
आरोपी ने लड़की पर भाई को स्पेशल सर्विस देने का बनाया था दबाव
अंकिता भंडारी मामले का खुलासा, ओरापितों ने कबूला अपना जुर्म