तमंचा बनाने वाले बदमाश गिरफ्तार

Tamancha banane wali factory
तमंचा बनाने वाले बदमाश गिरफ्तार Tamancha banane wali factory

रुड़की । यूपी के बदमाश उत्तराखंड में आकर तमंचा फैक्ट्री (Tamancha banane wali factory) चला रहे थे। पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है, दोनों ही यूपी के शामली जिले के रहने वाले हैं। उनके पास से तमंचे और तमंचे बनाने के उपकरण मिले। सिविल लाइंस कोतवाली में पत्रकार वार्ता में एसपी देहात मणिकांत मिश्रा ने बताया कि अवैध हथियारों की सप्लाई और खरीद-फरोख्त रोकने के लिए इंस्पेक्टर मंगलौर के नेतृत्व में टीम बनाई गई थी।

मंगलौर पुलिस और क्राइम इन्वेस्टीगेशन यूनिट की टीम ने बुधवार को गोपालपुर के जंगल में एक ट्यूबवैल के खाली कमरे में छापा मारा। यहां अवैध रूप से तमंचे बनाए जा रहे थे। पुलिस ने वसीम पुत्र जैनद्दीन निवासी मोहल्ला दरबार कला थाना कैराना शामली और काला उर्फ दीन मोहम्मद पुत्र पीरू निवासी रेती मोहल्ला थाना भवन शामली यूपी को गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से बारह बोर के पांच तमंचे, 315 बोर के दो तमंचे, तीन अर्धनिर्मित नाल और तमंचा बनाने के उपकरण बरामद किए।

एसपी देहात ने बताया कि वसीम थाना भवन का हिस्ट्रीशीटर है जबकि काला उर्फ दीन मोहम्मद गैंगस्टर एक्ट में निरुद्ध है। आरोपी साढ़े तीन से साढ़े चार हजार रुपये में तमंचा बेचते थे। एसपी देहात ने बताया कि इनके अन्य साथियों के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है।

जरा इसे भी पढ़ें : राज्यसभा सीट पर बलूनी के सामने बौने पड़े दो दिग्गज
जरा इसे भी पढ़ें : उत्तराखंड में बड़ा सड़क हादसा, मरने वालों की संख्या 13 पहुंची