फिक्की फ्लो की वरिष्ठ उपाध्यक्ष के घर पर असभ्य भीड़ का हमला

Senior Vice President of FICCI FLO Najia Ezhuddin
पत्रकार वार्ता करते उद्यमी नाजिया इजुद्दीन।
Senior Vice President of FICCI FLO Najia Ezhuddin

देहरादून। Senior Vice President of FICCI FLO Najia Ezhuddin वरिष्ठ उपाध्यक्ष फिक्की फ्लो और प्रेसीडेंट डब्ल्यूआईसी इंडिया नाजिया इजुद्दीन ने प्रेस क्लब में प्रेस कॉन्फरेंस कर बताया की उनके घर पर कल 150 लोगों की भीड़ ने हमला किया। उन्होंने दावा किया कि गांव चालांग में उनके निवास पर हमला पंकज अग्रवाल, योगेश भट्ट, मुकेश जोशी और अजय डबराल ने करवाया।

उनके अनुसार, आरोपी उनके घर में हथियार के साथ घुसे घर में घुस के उन्होंने घर में काम कर रहे नौकर और गार्ड पर हमला किया और उन्हें गंभीर रुप से जख्मी किया यही नहीं भीड़ में मौजूद लोगो ने उनका गार्ड हाउस भी तोड़ दिया। उन्होंने कहा कि कई बार मदद मांगने पर भी उन्हे पुलिस सुरक्षा नहीं मिली और पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफ ऑय. आर. भी दर्ज नहीं की।

मुकेश जोशी दैनिक उत्तराखंड पोर्टल के मालिक हैं, योगेश भट्ट दैनिक उत्तराखंड पोर्टल के सह-मालिक हैं, जबकि अन्य तीन स्थानीय व्यवसायी हैं। नाजिया ने खुलासा किया कि हाल ही में पारित होने पर उन्होंने मुकेश जोशी के खिलाफ मानहानि नोटिस जारी किया था, क्यूंकि उन्होंने उनकी व्यावसायिक छवि को बदनाम करने की कोशिश की थी।

इस अवसर पर बोलते हुए, उन्होंने कहा, यह दर्शाता है कि देहरादून पुलिस महिलाओं की सुरक्षा को गंभीरता से नहीं लेती है। उन्होंने प्रश्न उठाया की क्या राज्य में बेटियां और बहुएं सुरक्षित हैं। हम भी मारे जा सकते थे। मैं असुरक्षित महसूस कर रहीं हूँ और मेरी जान को भी खतरा है।

जरा यह भी पढ़े